चकेरी के गांधीग्राम में घर में घुसकर धारदार हथियार से दम्पति पर हमला, गंभीर

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) चकेरी के गांधीग्राम में गुरूवार को युवक ने घर मे घुसकर दम्पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए. इलाके के लोगों ने आरोपित को पकड़ लिया  फिर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार गांधीग्राम निवासी जितेंद्र दीक्षित के मकान में मूलरूप फतेहपुर के जाफरगंज निवासी लक्ष्मी नारायण गुप्ता (45) पिछले साढ़े तीन साल से किराए पर रहते हैं. उनके साथ पत्नी मंजू (42) और बेटा शिवा (19) भी रहता है. लक्ष्मी नारायण पोखरपुर स्थित दालमिल में काम करते हैं. वह मकान के नीचे के तल के रहते हैं. दूसरे तल पर मकान मालिक जितेंद्र अपनी पत्नी कल्पना व परिवार के साथ रहते हैं. इसके अलावा तीसरे तल पर मूल रूप से बलिया निवासी रामू सैनी परिवार के साथ रहते हैं.

गुरुवार दोपहर लक्ष्मी नारायण की पत्नी मंजू घर पर अकेली थीं. इस दौरान आरोपित गांधीग्राम निवासी हेमंत कुमार गौतम इनके घर पहुंचा. इसके बाद पीछे से दोपहर में खाना खाने के लिए लक्ष्मीकांत गुप्ता भी घर पहुंचे . मकान मालिक के अनुसार नीचे से शोर शराबा होने लगा. तो पहले उन्होंने सोचा कि शायद पति-पत्नी विवाद हो रहा है  लेकिन इसके इसके कुछ देर में बात लक्ष्मी खून से लथपथ ऊपर आ पहुंचे. वहीं पीछे से हाथ में धारदार हथियार लिए आरोपित हेमंत भी आया. वह जान लेने पर आमादा था. किसी तरह जितेमदर समेत परिवार ने लक्ष्मी की जान की जान बचाई. इसके बाद आरोपित ने मंजू पर भी हमला कर दिया. इसके बाद मोहल्ले में जमा हुई भीड़ ने उसे किसी तरह पकड़ने कोशिश की. इस दौरान उसने रामू के सिर पर भी हमला कर दिया.

घटना के बाद आरोपित को किसी तरह पकड़ा गया. बताया गया कि वह काफी नशे की हालत में था. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कांशीराम अस्पताल पहुंचाया. जहां से गंभीर हालत में सभी को हैलट भेजा गया. घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए.

एसीपी चकेरी ने बताया कि घटना को अंजाम देने का कारण अभी स्पष्ट नही हो सका है. घायलो को उपचार के क्लियर भेज मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media