गाजियाबाद में पकड़ी गई 1 करोड़ की कफ सिरप, गद्दे की आड़ में कर रहे थे सप्लाई

News

ABC NEWS: गाजियाबाद में पुलिस और नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने 1 करोड़ रूपये की प्रतिबंधित दवाईयां पकड़ी हैं. यह दवाइयां नशीले पदार्थ में प्रयोग की जाती हैं. पुलिस ने 3 दवाई तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. तस्कर प्रतिबंधित दवाएं 1 ट्रक में गद्दे के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे. यह कार्रवाई गाजियाबाद और कौशांबी पुलिस ने संयुक्त रूप से की है. पकड़ी गई प्रतिबंधित दवाईयां पश्चिमी यूपी से सड़क के रास्ते से बिहार जा रहीं थीं.

गाजियाबाद पुलिस ने कौशांबी थाना क्षेत्र के यूपी गेट पर 1 करोड़ की प्रतिबंधित दवाई को नारकोटिक्स और पुलिस ने चेकिंग के दोरान पकड़ा है. नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को मुखबिर द्वारा नकली दवाइयों की सूचना मिली थी. मुखबिर की सूचना पर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट और गाजियाबाद की पुलिस ने दवाइयों से भरा ट्रक पकड़ लिया.

गद्दों के नीचे छिपाकर बंगाल जा रही थीं प्रतिबंधित दवाइयां

पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से की गई कार्रवाई में पकड़ी गईं प्रतिबंधित दवाइयां पश्चिम यूपी से बिहार के रास्ते बंगाल जा रही थी. इन्हें 1 ट्रक के अंदर बेडशीट के गद्दों के बीच में छिपाकर ले जाया जा रहा था. पुलिस ने चेकिंग के दौरान यूपी गेट पर नकली दवाइयों से भरे ट्रक को पकड़ा. ट्रक में बड़ी मात्रा में कफ सिरप की पेटियां थीं. पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया है. चैकिंग के दौरान पुलिस को ट्रक में 150 पेटी प्रतिबंधित सिरप की मिली थीं. इनकी कीमत 1 करोड़ रूपये आंकी जा रही है.

3 तस्कर किए गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रक सहित 3 लोगों को हिरासत में लेकर दवाइयां को जब्त किया है. इस मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कि मेरठ की यूनिट द्वारा एक ऑपरेशन चलाया गया, जिसमे 1 ट्रक को पकड़ा गया. इस ट्रक में 15 हजार सीरप की बॉटल थी, जिसे नशीले पदार्थ में प्रयोग किया जाता है. इस मामले में तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गयी प्रतिबंधित दवाइयां की कीमत 1 करोड़ के लगभग है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media