स्वरा भास्कर हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहें तो… महंत राजू दास का विवादित बयान

News

ABC NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद के साथ शादी को लेकर अयोध्या के महंत राजू दास ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि यदि स्वरा भास्कर हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहती हैं, तो उन्हें यह शादी मुबारक है. उन्होंने एक्ट्रेस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि उन्होंने उस कौम में शादी की है, जहां पर महिलाओं को अन्य मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है. अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने कहा,”स्वरा भास्कर शुद्ध रूप से भारत तेरे टुकड़े होंगे की बात करती हैं. दस दिन पहले वह फहद को भाई बताते हुए कहा था कि जल्दी से कोई लड़की देखकर शादी कर लो और फिर उसी से खुद शादी कर ली.”

उन्होंने आगे कहा, ”स्वरा भास्कर को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. मैं उन्हें अल्टीमेटम देना चाहता हूं कि उन्होंने उस कौम में शादी की है, जहां अपनी बहन से ही शादी कर ली जाती है. इसके बाद महिलाओं को तलाक, तलाक, तलाक कहकर कई मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है. अगर स्वरा हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहें तो शादी मुबारक हो, लेकिन यदि वे वास्तव में नारी शक्ति हैं तो उनको शादी करनी ही नहीं चाहिए थी. लेकिन अब जब उन्होंने शादी कर ली है तो उसका स्वागत है, क्योंकि सनातन से एक बोझ कम हो गया.”

‘श्रद्धा जैसा स्वरा के साथ हो सकता है हाल’
वहीं, विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने स्वरा भास्कर की समाजवादी पार्टी के फहद अहमद से शादी की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें एक बार फ्रिज देखना चाहिए था. साध्वी प्राची ने न्यूज24 को बताया, “स्वरा भास्कर हमेशा हिंदू धर्म के खिलाफ रही हैं. मुझे यकीन था कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो इस धर्म से नहीं है. उन्होंने एक मुस्लिम से शादी की.” प्राची ने कहा, “शायद स्वरा भास्कर ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए जाने की खबर पर ध्यान नहीं दिया. उन्हें इतना बड़ा फैसला लेने से पहले एक बार फ्रिज देख लेना चाहिए था. श्रद्धा के साथ जो हुआ, वह स्वरा के साथ भी हो सकता है.”

स्वरा और फहद ने की कोर्ट मैरिज, शेयर किया था वीडियो
16 फरवरी को, स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो क्लिप के साथ सपा नेता फहद ज़िरार अहमद से अपनी शादी की घोषणा की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अभी फहद से कोर्ट मैरिज की है. अब दोनों पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों अगले महीने शादी कर सकते हैं. कोर्ट मैरिज करने के बाद स्वरा ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, कभी-कभी कुछ चीजें हर वक्त आसपास होती हैं और आप उन्हें दूर खोजते रहते हो. हमें प्यार की तलाश थी, पहले दोस्ती मिली. फिर हम एक-दूसरे को मिल गए. फहद जिरार अहमद, मेरे दिल में स्वागत है. यह अस्त-व्यस्त है लेकिन तुम्हारा है. स्वरा ने वीडियो में अपने और फहद के साथ बिताए कुछ खास लम्हें सबके साथ साझा किए हैं.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media