कंटेनर के नशेबाज ड्राइवर ने कार को कई किलोमीटर तक घसीटा, खौफनाक वीडियो वायरल

News

ABC NEWS: आपने फिल्मों में खूब स्टंट्स देखे होंगे लेकिन आज आपको हम ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो किसी फिल्म की नहीं बल्कि सच है. यह वीडियो उत्तर प्रदेश (UP) के मेरठ (Meerut) से सामने आया है. यहां नशे में धुत एक कंटेनर ड्राइवर ने फिल्मी स्टाइल में कार को कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा. सड़क पर मौजूद लोगों ने चिल्ला-चिल्लाकर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. सब बेकार रहा. मेरठ की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नाराज यूजर पुलिस से इस ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

नशे में धुत ड्राइवर की करतूत

हालांकि, गनीमत ये रही कि कार में सवार चारों युवकों में से किसी को भी जान का खतरा नहीं हुआ. सभी ने किसी तरह अपनी जान बचा ली. नशेड़ी ड्राइवर की करतूत सड़क पर मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर ली. अब सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो तेजी से फैल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि वारदात के बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान ले लिया है और आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कार को कई KM तक घसीटा

गौरतलब है कि कंटेनर ड्राइवर अपनी गाड़ी से लगातार कार को घसीट रहा था. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने कंटेनर ड्राइवर को रोका और उसको हिरासत में ले लिया. पकड़े जाने के वक्त ड्राइवर नशे में था.

जान लें कि वायरल वीडियो मेरठ के परतापुर थाना इलाके का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कंटेनर एक कार को घसीट रहा है. कार में मौजूद चार युवकों ने जैसे-तैसे करके अपनी जान बचाई. घटना के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media