परिवार के इकलौते बेटे की मौत के गम में मां, मौसी, नाना और नानी ने खाया जहर, हालत गंभीर

News

ABC NEWS: बीमार बच्चे की मौत से दुखी उसकी मां, मौसी और नाना- नानी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के दामकड़ा बरवा की है. जहर खाने से बच्चे के नाना 45 वर्षीय टीपन महतो, 40 वर्षीय नानी दुखनी देवी, 26 वर्षीय मां गीता देवी और 18 वर्षीय मौसी संगीता कुमारी की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद इन चारों का इलाज के लिए धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिवार के इकलौते बच्चे की मौत से आहत थे
घटना के बारे में बताया जाता है कि गीता अपने 7 महीने के बच्चे के साथ मायके में ही रहती थी. बच्चे की तबीयत खराब थी. इसका इलाज करवाया जा रहा था. सोमवार की रात बच्चे की मौत हो गई. यह बच्चा इस खानदान का इकलौता लड़का था. बच्चे की मौत से आहत इस परिवार के सभी 4 सदस्यों ने मंगलवार की सुबह जहर खाकर जान देने की कोशिश की. घटना के बाद सभी को धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया.  यहां इमरजेंसी में इलाज के बाद सभी को प्वाइजनिंग वार्ड में भर्ती कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media