‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच लगातार दो धमाकों से दहला जम्मू, कई लोग घायल

News

ABC NEWS: जम्मू के नरवाल इलाके में लगातार दो आतंकी हमले हुए हैं. सेना ने इन धमाकों की पुष्टि की है. जानकारी मिली है कि ये धमाके ट्रांसपोर्ट नगर में हुए हैं. इन धमाकों में कम से कम 6 लोग घायल हुए हैं. ये धमाके ऐसे समय में हुए हैं जब राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा जम्मू से गुजर रही है.

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से सेना ने बताया कि बम धमाके बहुत ज्यादा पावरफुल थे. जानकारी के अनुसार, बम धमाके नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर 7 में हुए हैं. हालांकि धमाके के बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है.

धमाके में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती किया गया है. घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सेना और पुलिस की टीम मौके पर है और मुआयना कर रही है.

जम्मू में चल रही भारत जोड़ो यात्रा

बता दें कि इस वक्त राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू से गुजर रही है. योजना के मुताबिक राहुल गांधी की यह यात्रा 19 जनवरी को लखनपुर पहुंची थी और वहां एक रात रुकने के बाद अगली सुबह कठुआ के हटली मोड़ से रवाना हुई. 21 जनवरी की सुबह यह हीरानगर से दुग्गर हवेली के लिए शुरू हुई और 22 जनवरी को विजयपुर से सतवारी तक जाएगी.

हाल ही में सुरक्षा एजेंसियों ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पैदल न चलने की सलाह दी थी. ऐसे इनपुट मिले थे कि राहुल गांधी की सुरक्षा को खतरा हो सकता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media