कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, ब्रेन डेड अवस्था में, हार्ट भी कर रहा प्रॉब्लम

News

ABC NEWS: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़े खबर आई है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है. उनका ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में पहुंच गया है. राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा हम सब अब भगवान के भरोसे हैं. वह कोई करिश्मा करें.

‘अब सब भगवान भरोसे है’

एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव के मामले में आई ये खबर सही में चिंताजनक है. उनके मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डाक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है. वह लगभग डेड की स्थिति में है. हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है. हम सब लोग परेशान है. सब भगवान से प्राथना कर रहे है. परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं.

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के होटल के जिम में एक्सरसाइज करते हुए कार्डियक अरेस्ट हुआ था. इसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. राजू श्रीवास्तव को पिछले आठ दिनों से होश नहीं आया है. डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगातार लगी हुई है. गुरूवार सुबह एक्टर शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट दी थी. उन्होंने कहा था कि राजू की हालत स्थिर है. हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अब ऐसा नहीं है.

शेखर ने बताया था राजू का हाल

ट्विटर पर शेखर सुमन ने बताया था कि वह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की फैमिली से कॉन्टैक्ट बनाए हुए हैं. उन्होंने लिखा था, ‘राजू की तबीयत को लेकर आज की अपडेट यह है कि वह स्टेबल हैं. अभी भी बेहोश हैं लेकिन स्टेबल हैं. उन्हें रिकवर करने में अभी एक हफ्ता और लगेगा. उनके जल्द ठीक होने की दुआ कीजिए. हर हर महादेव.’

इससे पहले शेखर सुमन ने बताया था कि 15 दिनों पहले उन्होंने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से मुलाकात की थी. उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव, कॉमेडी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ के सेट पर पहुंचे थे. ऐसे में उन्होने शेखर संग वैनिटी वैन में लंबी बातचीत की थी. साथ ही उन्होंने खुलासा किया था कि राजू श्रीवास्तव ने कुछ दिन पहले अपनी उंगली हिलाई थी.

10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट होने के बाद राजू श्रीवास्तव के ट्रेनर ने उनको एम्स में भर्ती करवाया गया था. वह एक होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक गिर पड़े थे और बेहोश हो गए थे. बेहोशी की हालत में ही उनका ट्रेनर उन्हें अस्पताल लेकर गया था. तब से राजू श्रीवास्तव का इलाज एम्स में चल रहा है. उनका परिवार उनके साथ है. पहले बताया गया था कि कॉमेडियन का दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है.

प्रधानमंत्री ने की थी परिवार से बात

इसके बाद यह भी खबर आई थी कि राजू का MRI किया गया है, जिसमें उनकी दिमाग की एक नस दबी हुई आई है. इसी को ठीक करने में डॉक्टर लगे है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई अन्य राजनेताओं और मंत्रियों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को कॉन्टैक्ट कर कॉमेडियन का हाल लिया है. साथ ही अच्छे से अच्छा इलाज मिलने का आश्वासन भी उन्हें दिया है.

फैंस और परिवार राजू श्रीवास्तव की सेहत और उनके जल्द ठीक होने की दुआ लगातार कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media