UP T-20 League का रंगारंग शुभारम्भ: टाइगर-अमीषा के ठुमकों ने बिखेरा जलवा, गदर के गानों से झूमे दर्शक

News

ABC NEWS: कानपुर के ग्रीनपार्क आज यूपी टी-20 क्रिकेट लीग का रंगारंग आगाज हो गया. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, यूपी टी-20 लीग के चेयरमैन ने गुब्बारे उड़ाकर लीग की शुरुआत की. अभिनेत्री अमीषा पटेल ने जहां ‘सजना जी वारी-वारी जाऊं..’.गीत से जलवा बिखेरा तो अभिनेता टाइगर श्राफ ने जय-जय शिव शंकर मूड है भयंकर गीत पर प्रस्तुति देकर शुभारंभ में चार चांद लगा दिए.

गदर फेम अमीषा पटेल ने सबसे पहले स्टेज पर आने से पहले पूरे मैदान का गाड़ी पर बैठकर चक्कर लगाया और दर्शकों का अभिवादन हाथ हिलाकर स्वीकार किया. इसके बाद स्टेज पर पहुंचकर कैसे हो कानपुर वालों… बोलकर लोगों से हालचाल लिया. सबसे पहले सजना जी वारी-वारी जाऊं गीत पर डांस की प्रस्तुति देकर लोगों को तालियां बजाने पर विवश कर दिया. इसके बाद अमीषा ने एक के बाद एक फिल्म गदर के गानों उड़ जा काले कावां…, मैं निकला गड्डी लेकर…कहो न प्यार है.. पर डांस करके कनपुरियों को झुमाया.

अंत में अमीषा पटेल ने कानपुर वालों से कहा कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा… के नारे में पूरा स्टेडियम हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे से गूंज उठा. इसके बाद मीत ब्रदर्स और खुशबू ने बेबी डॉल मैं सोने दी…, चिटियां कलाइयां वे…सावन में लग गई आग… गीतों से कानपुर ग्रीन पार्क स्टेडियम में बैठे दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

फिर स्टेज पर बॉलीवुड के अभिनेता टाइगर श्रॉफ की एंट्री हुई तो दर्शकों ने सीटी बजाकर उनका स्वागत किया. फिर टाइगर ने स्टेज पर पहुंचकर सबसे पहले मेरे नाल तू विस्सल बजा… गीत से डांस शुरु किया तो स्टेडियम में बैठे दर्शक झूम उठे. इसके बाद टाइगर ने एक के बाद एक गानों पर जैसे दस बहाने करके ले गए दिल…जय-जय शिव शंकर गीत से लोगों को झूमने और तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया. अंत में टाइगर ने बॉलीवुड बीट्स पर पूरे मैदान का चक्कर लगाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media