दिल्ली एयरपोर्ट पर ब्राजील से आए यात्री के पेट में भरी थी 11 करोड़ रुपये की कोकीन

News

ABC NEWS: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI Airport) पर ब्राजील से आए एक यात्री को कस्टम विभाग के अधिकारियोंं ने गिरफ्तार कर लिया. एयरपोर्ट पर तलाशी के दौरान यात्री के पेट से 11 करोड़ रुपये की कोकीन बरामद हुई है. यह कोकीन उसने कैप्सूल में भरकर अपने पेट के अंदर छुपा रखी थी. ड्रग्स की यह खेप वह दुबई ले जाने वाला था.

कस्टम विभाग के संयुक्त आयुक्त प्रवीण कुमार के अनुसार, बीते 11 मार्च को उनकी टीम ने एक गुप्त सूचना पर ब्राजील के नागरिक को पकड़ा था. वह ब्राजील से दुबई गया था और वहां से दूसरे विमान में सवार होकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा था. यहां से वह ग्रीन चैनल की तरफ गया जहां शक होने पर कस्टम विभाग की टीम ने उसे पकड़ लिया.

उसका एक्स-रे करवाया गया, जिसमें उसके शरीर में कुछ संदिग्ध सामान देखा गया. इसके बाद डॉक्टरों की मदद से उसके पेट से 85 कैप्सूल बरामद किए गए. इसके अंदर 752 ग्राम पाउडर भरा हुआ था. इसकी जांच करने पर पता चला कि यह कोकीन है. इसे लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media