CM योगी ने इकाना स्‍टेडियम थामा बल्‍ला, गोला गोकर्णनाथ में अखिलेश को दिया जवाब

News

ABC NEWS: CM योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में ‘सरदार पटेल राष्ट्रीय दिव्यांग-T20 कप’ टूर्नामेंट का शुभारंभ किया. इस मौके पर थोड़ी देर के लिए सीएम योगी ने हाथ में बल्‍ला भी थामा और बल्‍लेबाजी की. कार्यक्रम को सम्‍बोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी सरकार अपने सभी दिव्यांगजन के कल्याण के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है.

यूपी के लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर उपचुनाव में प्रचार को पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के आरोपों का जवाब दिया. उन्‍होंने कहा कि सपा तो अभी से हार के बहाने खोजने लगी है. पहले तो ईवीएम पर दोष लगाते थे. अब अभी से कहने लगे हैं कि जबरदस्ती चुनाव जीता जा रहा है. योगी ने कहा कि चुनाव जबरदस्ती नहीं जीता जाता. चुनाव वह जीतता है जो जनता की उम्मीद पर खरा उतरता है। गौरतलब है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी ने गोला गोकर्णनाथ में यादव सरनेम वाले पुलिसकर्मियों को जबरन छुट्टी पर भेजने और चुनाव जीतने के लिए सत्‍ता का दुरुपयोग किए जाने का आरोप लगाया था. 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media