CM योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, व्हाट्सएप नंबर पर कहा- बम से उड़ा देंगे

News

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पुलिस कंट्रोल रूम यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर ये धमकी दी गई है. जिस नंबर से धमकी दी गई वह नंबर शाहिद खान के नाम पर रजिस्टर्ड है. धमकी के बाद पुलिस ने आनन-फानन सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. जान की धमकी 2 अगस्त को दी थी. इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं. अब इस मामले में पुलिस, साइबर और सर्विलांस सेल की टीम जांच में जुट गई है.

पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे. पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं.

यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप नंबर
प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे. इस बीच यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप्प नंबर पर एक नंबर से शाहिद खान नामक युवक की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसके बाद से सभी के कान खड़े हो गए. बिना वक्त गंवाए इस संबंध में सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई.

जल्द कर ली जाएगी गिरफ्तारी
इसकी उच्चाधिकारियों को जानकारी देने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया. ऑपरेशन कमांडर ने वाट्सएप पर दी गई धमकी के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी मुहैया कराया है. इसकी मदद से सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही हैं. उसकी लोकेशन आदि ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. हालांकि, इससे पहले भी यूपी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने वाले योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. फिर भी सुरक्षा चुस्त कर दी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media