सीएम योगी आदित्यनाथ बोले-अतीत हो गए माफिया-अपराधी, यूपी में भयमुक्त माहौल

News

ABC News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सहारनपुर में एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि अब प्रदेश में माफिया और अपराधी अतीत हो गए हैं. राज्य सुरक्षा और खुशहाली का प्रतिक बन गया है. आज प्रदेश में कर्फ्यू नहीं लगता, बल्कि कावड़ यात्रा निकलती है.आज यूपी पूरी तरीके से भयमुक्त है. उन्होंने कहा कि बदमाशों के आतंक के डर से पहले लड़कियां प्रदेश से दूर जाकर पढ़ाई करती थीं. लेकिन, अब स्थितियां बदल गई हैं. आज यूपी की कानून व्यवस्था की देश में मिसाल बन गई है.

योगी ने कहा कि हमें तय करना होगा कि गलियों में गोलियों की तड़तड़ाहट हो या भजन हो. आज यूपी कोई दंगा नहीं होता. प्रदेश में सब चंगा ही चंगा है. अब किसी से रंगदारी नहीं मानी जाती. आज यूपी की पहचान माफियाओं की वजह से नहीं, बल्कि महोत्सव हमारी पहचान बन गई है.सीएम योगी ने कहा कि सहारनपुर अपनी ऐतिहासिक विरासत के लिए जाना जाता है. यहां की काष्ठ कला काफी प्रसिद्ध है. यहां के शिल्पकारों की ख्याति पूरे देश में है. यहां के किसान मेहनती तो युवा दूरदर्शी हैं. व्यापार के क्षेत्र में यहां के लोग प्रदेश के विकास में अपना काफी योगदान दे रहे हैं. मैं पिछले छह सालों में यहां एक दर्जन से अधिक बार आ चुका हूं. सीएम योगी ने कहा कि2017 से पहले सहारनपुर की उपेक्षा को मैंने बेहद करीब से अनुभव किया है. यहां लोग बिजली की समस्या से जूझ रहे थे. सहारनपुर दंगों के लिए जाना जाता था. यहां के लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं दी जाती थीं. दिल्ली जाने में घंटों लग जाते थे. लेकिन अब कनेक्टिविटी को बेहतर बनाया गया है. यह दूरी अब कम हो गई है. पीएम मोदी के नेतृत्व में आज सहारनपुर विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media