लेफ्ट-बीजेपी पर सीएम ममता बनर्जी का तंज, बोलीं अब ‘राम-बाम’ हो गए हैं एक

Spread the love

ABC News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार (2 जनवरी) को टीएमसी के नए अभियान ‘दीदिर सुरक्षा कवच’ की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला किया. ममता बनर्जी ने कहा कि अब ‘राम-बाम’ (बीजेपी-लेफ्ट) एक हो गए हैं. बीजेपी की विचारधारा आपको अकेलापन महसूस कराती है, लोगों में फर्क करती है.

ममता बनर्जी ने कहा कि देश में एकता चाहती हूं, संघीय ढांचे को मजबूत करना चाहती हूं. पूरे भारत में अभूतपूर्व रूप से टीएमसी सरकार के खिलाफ अफवाहें फैलाई जा रही हैं. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको विनम्रता के साथ लोगों की बात सुननी होगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी की मौजूदगी में ‘दीदिर सुरक्षा कवच’ अभियान की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि लगभग 3.5 लाख पार्टी कार्यकर्ता राज्य के 10 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि कोई भी छूटे नहीं. हमें लोगों के लिए काम करना जारी रखना है. टीएमसी लोगों की, लोगों के लिए है. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि काम सुनिश्चित करने के लिए हमें लोगों पर नजर रखनी होगी. पंचायत को जवाब नहीं देना है, मुझे लोगों को जवाब देना है. उन्होंने कहा कि अगर कोई समस्या है, तो हमें इसे सुधारना होगा. अगर कोई समस्या है तो हमें लोगों को सतर्क करना होगा और उन्हें सही करने या कार्रवाई करने का समय देना होगा. ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी की विचारधारा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित किया. उन्होंने कहा कि हमारी विचारधारा बहुत स्पष्ट है. हम अखंड भारत और विविधता में एकता चाहते हैं. संघीय ढांचे को मजबूत किया जाना चाहिए. इस कार्यक्रम में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पार्टी 11 जनवरी को अभियान शुरू करेगी और इसे 60 दिनों तक जारी रखेगी. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता राज्य भर में लोगों तक पहुंचेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हर कोई राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठा सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media