‘सर, मरने के बाद तो सुनोगे न मेरी…’, 12वीं की छात्रा ने छेड़खानी पर इंसाफ ना मिलने पर खाया जहर

News

ABC NEWS: मुरादाबाद जिले में जहर का सेवन करने वाली छात्रा ने अस्पताल में सोमवार को दम तोड़ दिया. छेड़छाड़ से परेशान 12वीं की छात्रा ने रविवार को कीटनाशक खा लिया था. पीड़िता को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहरीला पदार्थ खाने से पहले पीड़िता ने 2 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा. जिसमें छेड़छाड़ की बात का जिक्र है और ये भी बताया कि उसने पहले से कुंदरकी थाने में इस संबध में प्रार्थना पत्र भी दिया था.

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में एक गांव की यह घटना है. पीड़िता ने जहर खाने से पहले 2 पेज का सुसाइड नोट लिखा, ”सर, मैंने और मेरे माता पिता ने हर जगह फरियाद की. अब मजबूर होकर ये कदम उठाना पढ़ रहा है. मेरे जीते जी सजा नहीं मिली. मेरे मरने के बाद मिलनी चाहिए. मेरे माता-पिता ने कैसी मुसीबतों में मुझे पढ़ाया है. मेरा सपना भी पूरा नहीं होने दिया.

इन लोगों ने जीते जी मार दिया. इन अमीरों का सामना करने की हिम्मत अब और नहीं रही मेरे अंदर, इसलिए सर मरने के बाद तो सुनोगे. इन्हें ऐसी सजा देना कि गरीब घर की लड़कियां जी सकें और अपना सपना पूरा कर सकें.”

एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि बीती 19 मार्च की शाम को यह सूचना मिली कि एक लड़की ने कीटनाशक खा लिया है. पता चला कि छेड़खानी का मामला था. इस मामले में प्रार्थना पत्र की पुलिस को प्राप्त हुआ था. पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही थी. दबिश दी जा रही थी. लड़का फरार था. इससे पहले ही लड़की ने कीटनाशक का सेवन कर लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media