छेड़छाड़ का विरोध करने पर 11वीं की छात्रा जबरन पिलाया सैनिटाइजर, मौत

News

ABC NEWS: बरेली में सनसीखेज मामला सामने आया है। एक शख्स ने 11वीं की एक छात्रा के साथ जोर-जबरदस्ती करनी चाहिए. जब विरोध किया तो युवकों ने लड़की को जबरन सैनिटाइजर पिला दिया जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. हालांकि हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक ये घटना 27 जुलाई की है. इज्जतनगर क्षेत्र की रहने वाली 16 साल की छात्रा से मोहल्ले के कैफे संचालक उदेश राठौर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की. उसी दिन घरवालों ने छात्रा को जहर खाने की हालत में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया और फिर भोजीपुरा के मेडिकल कॉलेज ले गए. मंगलवार की सुबह छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

युवती के परिजनों का आरोप है कि 28 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. आरोपी उदेश राठौर लंबे समय से ही युवती को परेशान कर रहा था. 27 जुलाई को उसने भाई के सामने युवती को सैनिटाइजर और कुछ जहरीला पदार्थ पिला दिया. उसने भाई के साथ भी मारपीट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

रिपोर्ट दर्ज लेकिन पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन
परिजनों ने बताया कि पुलिस ने कैफे संचालक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद छात्रा के भाई समेत दो के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट भी दर्ज कर दी. लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया. पोस्टमार्टम के बाद शाम करीब पांच बजे परिजन छात्रा का शव लेकर गए और अपने मोहल्ले में जाम लगा दिया. सूचना पर कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई. एसपी सिटी राहुल भाटी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे.

युवती के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर में जहर के लक्षण मिले हैं जिसके बाद बिसरा सुरक्षित किया गया है. इसके अलावा उसके शरीर पर खरोंचों के भी कुछ निशान मिले हैं. इस मामले में एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 28 जुलाई को छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. छात्रा ने घर पर ही जहरीला पदार्थ पी लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media