ब्लैक आउटफिट में Cirkus एक्ट्रेस Pooja Hegde ने ढाया कहर, लुक्स पर फिदा हुए फैंस

News

ABC News: अभिनेत्री पूजा हेगड़े की फिल्म सर्कस इस वक्त चर्चा में है और ये 23 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा थी लेकिन जब ये रिलीज हुई तो लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है. इस बीच पूजा हेगड़े की कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जिनको खुद अभिनेत्री ने साझा किया है. पूजा हेगड़ इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती हुईं नजर आ रहीं हैं.

मजेदार बात तो ये है कि पूजा ने कार में ही अपनी शानदार तस्वीरें से धमाकेदार पोज दिए हैं और लोगों को पसंद आ रहीं हैं. पूजा हेगड़े ने खुद इन तस्वीरों को साझा किया था और लिखा है, ‘यहाँ आप देख रहे हैं, बच्चे.’ इसके बाद लगातार उनकी इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट्स सामने आ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ की जा रही है. एक यूजर ने लिखा, ”आप मेरे साथ नहीं बैठ सकतीं हैं.” एक ने लिखा, ”ये तो मेरी तरफ देख रही है.” एक ने आग का इमोजी साझा करते हुए लिखा, ‘बेहद हॉट.’ जबकि एक का कहना था, ”सब लड़के तो आपको देखकर पानी पानी हो गए होंगे.”

हालांकि पूजा हेगड़े की तरफ से किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है. वर्कफ्रंट पर पूजा हेगड़े इस वक्त कई शानदार फिल्मों को लेकर खबरों का हिस्सा हैं. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान चल रही है. इसका एक कारण ये भी है कि फिल्म में वो पहली बार मेगास्टार सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर पूजा ने काफी पहले कहा था कि वो काफी एक्साइटेड हैं.

हालांकि उनकी फिल्म सर्कस इस वक्त थिएटर्स में हैं और इसको रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है. रणवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने कम पसंद किया है. पूजा हेगड़े साउथ से आई हैं और उन्होने यहां पर कई सुपरस्टार्स के साथ फिल्में की हैं. वो पहले हाउसफुल सीरीज में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आ चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media