कानपुर के भीतरगांव में दुकानदार को चोरी के शक में पीटने वाला चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

News

ABC NEWS: कानपुर के भीतरगांव में चल रहे ऐतिहासिक 146वें मेले में मोबाइल चोरी के शक में दुकानदार को बेरहमी से पीटने पर भीतरगांव चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया है. डीसीपी साउथ ने उन्हें अपने ऑफिस में अटैच करते हुए एसीपी घाटमपुर को जांच के आदेश दिए हैं. वहीं, मारपीट के विरोध में शुक्रवार को मेला दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी और चौकी पहुंचकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया.

भीतरगांव में एतिहासिक 146वां मेला चल रहा है. मेला परिसर में ही कानपुर देहात के डेरापुर के सुरेंद्र कुमार एक प्लास्टिक के सामान की दुकान में काम करते हैं. उनका कहना है कि गुरुवार शाम को भीतरगांव चौकी पुलिस उन्हें जबरन चौकी ले गई और मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर जमकर पीटा. साथी दुकानदारों के पहुंचने पर उसे छोड़ा गया। साढ़ इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने मारपीट के आरोपों से इन्कार करते हुए बताया था की भीतरगांव की मान्या कुशवाहा ने दुकानदार के खिलाफ मोबाइल चोरी करने की शिकायत की थी. इसके चलते उसे चौकी बुलाकर पूछताछ की गई थी.

उधर, मारपीट से गुस्साए दुकानदारों ने शुक्रवार को मेला में दुकानें नहीं खोली. शुक्रवार सुबह मेला ग्राउंड में जुटे दुकानदारों ने पुलिस के विरोध में नारेबाजी की. चौकी पहुंचकर भीतरगांव चौकी इंचार्ज अजय गंगवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. दुकानदारों का आक्रोश देखते हुए एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे. मेला कमेटी के सदस्य भी मौके पर पहुंचे. इस बीच डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करते हुए अपने ऑफिस से अटैच किया है. साथ ही मामले कि जांच एसीपी को दी है. उधर, घायल दुकानदार के इलाज के रुपये मेला कमेटी देने को राजी हुई तो दुकानदार माने.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media