अखिलेश की डिंपल संग करहल व इटावा में चौपाल, ‘बेशर्म रंग’ पर बोले-‘बीजेपी जब नाकाम हो जाती है तो…’

News

ABC NEWS: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव के साथ शनिवार को करहल विधानसभा और इटावा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब 2024 की तैयारी में जुट जाइए. इस दौरान उन्होंने पठान फिल्म पर मचे घमासान के साथ ही कई अन्य मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

सभी रंगों का महत्व, सभी रंगों का सम्मान

फिल्म ‘पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर मचे घमासान पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब नाकाम हो जाती है तो ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बहस करती है. सभी रंगों का महत्व है, सभी रंगों का सम्मान है. अखिलेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस पर लिखा, ‘दिल हमारा तो भई मोहब्बत से गुलजार है…हमको तो हर रंग में दिखता प्यार-ही-प्यार है’.

लोगों को न्याय नहीं मिल सकता

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बात करने में आगे है. इनको अपने वादों का आकलन करना चाहिए. कानपुर देहात में पुलिस कस्टडी में मौत मामले पर कहा कि इस सरकार ने ऐसे हालात पैदा कर दिए हैं कि लोगों को न्याय नहीं मिल सकता. अधिकारी कुर्सियों पर बैठकर बीजेपी के पदाधिकारियों की तरह फैसले ले रहे हैं.

सरकार के मंत्री विदेश में न्योता देने गए हैं

उधर, यूपी सरकार के मंत्रियों के विदेश दौरे को लेकर कहा कि जब ये लोग विदेश यात्रा से लौटेंगे तो विधानसभा में अपनी रिपोर्ट टेबल पर रखेंगे. ये लोगों न्योता देने गए हैं और एमओयू साइन हो रहे हैं. इससे पहले भी इस तरह की कवायद इस सरकार में हुई है.

चाचा साथ आ गए हैं, अब क्या पूछना

कहा कि जानना चाहता हूं जो एमओयू पहले हुए उनमें जमीन पर कितने उतरे. शिवपाल सिंह यादव को जिम्मेदारी के सवाल को टालते हुए अखिलेश ने कहा कि चाचा साथ आ गए हैं तो अब इसमें क्या पूछना है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media