पूरी हुई बचपन की तमन्ना, यहां पर दूल्हे से पहले दुल्हन ने की घुड़चढ़ी, देखें तस्वीरें

News

ABC News: एनसीआर के गाजियाबाद जनपद के साहिबाबाद इलाके में एक परिवार ने सभी बेड़ियों को तोड़ते हुए अपनी बेटी की उस इच्छा को पूरा किया जो वह बचपन से चाहती थी. परिवार ने शादी से एक दिन पहले बेटी की घुड़चढ़ी करवाई. इतना ही नहीं बैंड बाजे के साथ पूरा परिवार जमकर नाचा. यह शहर में पहला मामला था जब दूल्हे से पहले दुल्हन ने घुड़चढ़ी की रस्म पूरी की. दुल्हन के घुड़चढ़ी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

पूरा मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर-3 का है, जहां के रहने वाले प्रमेंद्र शर्मा ने अपनी बेटी ख़ुशी घुड़चढ़ी कराई. पिता प्रमेंद्र शर्मा ने कहा कि खुशी की बचपन से ही तम्मना थी कि शादी में उसकी घुड़चढ़ी हो. जिसको देखते हुए उसकी घुड़चढ़ी गानेबाजे के साथ परिवार वालों करवाया. उन्होंने बताया कि 10 साल पहले खुशी की मामी की भी घुड़चढ़ी नागपुर में हुई थी.

पिता प्रमेंद्र शर्मा ने बताया कि शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को खुशी की शादी आईजीएल में कार्यरत शिवम से होनी है. चार दिन पहले खुशी ने घुड़चढ़ी की इच्छा जाहिर की और वे मना नहीं कर सके. गुरुवार को बैंड बाजे के साथ धूमधाम से घुड़चढ़ी की रस्म अदा की गई. इस दौरान दुल्हन बनने जा रही खुशी भी काफी खुश नजर आई.

वहीं खुशी ने बताया कि 10 साल पहले जब उसने अपनी होने वाली मामी की घुड़चढ़ी देखी थी, तभी से उसकी भी ये इच्छा थी. उन्होंने बताया कि जब यह बात उन्होंने परिवार को बताई तो वे झट से तैयार हो गए. खुशी ने कहा कि उन्होंने उस मिथक को भी तोड़ा जिसमें कहा गया है कि सिर्फ लड़के ही घुड़चढ़ी करते हैं. खुशी मेरठ से बीटेक कर रही हैं. फाइनल ईयर की स्टूडेंट हैं. ख़ुशी की घुड़चढ़ी की बात सुनकर रिश्तेदारों के साथ-साथ पड़ोसी भी हैरान हो गए. लेकिन जब रस्म शुरू हुई तो सभी ने जमकर इसका लुत्फ़ उठाया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media