कानपुर के कुशाग्र अपहरण-हत्याकांड में 10 दिन के भीतर दाखिल होगा आरोपपत्र, फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

News

ABC NEWS: कानपुर में कपड़ा कारोबारी मनीष कनौडिया के बेटे कुशाग्र अपहरण, हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस तेजी से पर्चे काटने में जुटी है. अब तक 12 पर्चे काटे जा चुके हैं। इसमें बयान और बरामदगी शामिल है. आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल करने के लिए पुलिस को अब फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है.

यहां यह उल्लेखनीय है कि सीसीटीवी और आरोपियों के असल वीडियो को मिलान, फिरौती पत्र में हैंड राइटिंग का मिलान और स्कूटी की फोटो आदि का मिलान के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया था.

गत 30 अक्तूबर को आचार्यनगर निवासी कुशाग्र कनौडिया का अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने उसकी ट्यूशन टीचर रचिता वत्स, उसके प्रेमी प्रभात शुक्ला और साथी शिवा गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस ने तीनों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर चापड़, पन्नियां, बोरी आदि बरामद किया था।

CCTV और आरोपियों के असल वीडियो को मिलान, फिरौती पत्र में हैंड राइटिंग का मिलान और स्कूटी की फोटो आदि का मिलान के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया था. तीनों आरोपियों के मोबाइल फोन भी जांच के लिए लैब भेजे गए. इनकी रिपोर्ट आते ही आरोपपत्र दाखिल किया जाएगा. जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि फोरेंसिक रिपोर्ट आने के साथ ही 10 दिनों में चार्जशीट को फाइनल कर लिया जाएगा. कटे पर्चों की वह खुद मॉनीटरिंग कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media