PM मोदी की मां के निधन पर सेलेब्स ने जताया दुख, अक्षय कुमार बोले- इससे बड़ा कोई दुख नहीं

News

ABC NEWS: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 100 साल की उम्र में निधन हो गया. मंगलवार को प्रधानमंत्री की मां ने अंतिम सांस लीं. कुछ दिनों से पीएम मोदी की मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. इसलिये उन्हें अहमदाबाद के यूएन हॉस्पिटल में एडिमट कराया गया था. प्रधानमंत्री की जिंदगी में आए इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शोक व्यक्त किया है.

अनुपम खेर ने लिखा पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे. काम से समय निकालकर वो अकसर अपनी मां से मिलने जाया करते थे. चुनावी जीत हो या कोई त्योहार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां का आर्शीवाद लेना नहीं भूलते थे. दुख की इस घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया है.

अनुपम खेर लिखते हैं, आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री #हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी. आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग जाहिर है. उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा. पर आप भारत मां के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है. मेरी मां का भी!

अनुपम खेर के अलावा अक्षय कुमार, सोनू सूद, कपिल शर्मा और कई अन्य सेलेब्स ने भी प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर दुख जताया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ila Arun (@llaarun)

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media