फोन आने पर दुल्हन को कमरे में छोड़ बाहर निकला दूल्हा, अगले दिन मिली लाश; मामला घाटमपुर का

News

ABC NEWS: कानपुर में सुहागरात पर जो हुआ उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दूल्हा का कुछ भी अता-पता नहीं था. अगले दिन दूल्हे की लाश मिली तो घर में कोहराम मच गया. दूल्हे की मां ने बेटे की हत्या का शक अपनी नई-नवेली बहू पर जताया. मां की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई हुई. बेटे की हत्या से दुखी मां न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खाने की मजबूर है.

घटना पिछले साल मई की बताई जा रही है. इसकी जानकारी तब हुई जब एक महिला कानपुर पुलिस कमिश्नर के पास बेटे की हत्या में शामिल लोगों पर कार्रवाई न होने की शिकायत लेकर पहुंची. महिला ने बताया कि बेटे की मौत के बाद घाटमपुर पुलिस ने हत्या की धारा में रिपोर्ट तो लिख ली लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. महिला की शिकायत सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने घाटमपुर पुलिस को मामले में जो तथ्य सामने आए हैं उसपर संज्ञान लेने के निर्देश दिए हैं.

मामला गांधीनगर घाटमपुर का है. यहां की रहने वाली लीलावती ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उनके बेटे सर्वेश कुमार की शादी 17 मई 2022 को साढ़ की युवती से हुई थी. बारात 19 मई 2022 को वापस घर लौटी. उसी दिन रात में दस बजे सर्वेश के मोबाइल पर किसी का फोन आया। इसके बाद सर्वेश बनियान और पैंट में ही घर से बाहर निकल गया. काफी देर तक वापस न आने पर उसकी खोजबीन शुरू हुई, लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका.20 मई 2022 को बरीपाल रेलवे स्टेशन ट्रैक पर उसका शव मिला जो घर से कुछ ही दूरी पर था.

लीलावती ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि बाद में पता चला कि उनकी बहू के शादी से पहले किसी युवक से संबंध थे. सुहागरात पर बहू के मोबाइल पर भी किसी का फोन आया था. महिला के मुताबिक प्रेमी ने सुहागरात पर बहू के पास फोन करके बेटे की हत्या की योजना बनाई थी. दोनों की शादी वाले दिन चार बार बात हुई और जब बेटा गायब हुआ तब भी दोनों सम्पर्क में थे. लीलावती ने आरोप लगाया कि बहू ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे की हत्या करा दी है. लीलावती के मुताबिक घाटमपुर पुलिस ने हत्या और साक्ष्य छुपाने की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media