Kanpur में भी चंडीगढ़ जैसा केस, गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं का नहाते समय बना Video, जमकर हंगामा

News

ABC News: चंडीगढ़ के गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि ऐसी ही घटना कानपुर में हुई है. यहां छात्राओं का नहाते समय वीडियो बनाने का आरोप हॉस्टल के एक कर्मचारी पर लगा है. आक्रोशित छात्राएं सड़क पर उतरी हैं और जमकर हंगामा चल रहा है. पुलिस छात्राओं को शांत कराने की कोशिश में जुटी है. आरोपी कर्मचारी को हिरासत में ले लिया गया है.साइबर एक्सपर्ट से मोबाइल की जांच कराने के बाद कार्रवाई की बात कही है. छात्राओं ने बाथरूम का दरवाजा खराब होने के चलते अश्लील वीडियो बनाने की जानकारी दी है.

रावतपुर के तुलसी नगर में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मकान को मनोज पांडे ने किराये पर लिया और उसमें साईं निवास के नाम से गर्ल्स हॉस्टल संचालित करता है. हॉस्टल में करीब 60 छात्राएं रहती हैं और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोचिंग कर रही हैं. छात्राओं के गुरुवार को हास्टल के बाहर निकलकर हंगामा शुरू कर दिया तो भीड़ जुट गई. सूचना पर रावतपुर थाना पुलिस भी पहुंच गई. गुरुवार सुबह एक छात्रा बाथरूम में नहा रही थी. इसी दौरान इस कर्मचारी ने बाथरूम के टूटे दरवाजे के नीचे हिस्से से मोबाइल डालकर उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. छात्रा को भनक लगी तो उसने शोर मचाया. इस पर हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं ने कर्मचारी को पकड़ लिया. छात्राओं ने पुलिस को बताया कि हॉस्टल के बाथरूम में लगे दरवाजे नीचे से टूटे हैं.  हॉस्टल में कर्मचारी ऋषि पिछले सात वर्षों से काम कर रहा है. आरोप है कि गुरुवार को छात्रा बाथरूम में नहाने के लिए गई तो दरवाजे के नीचे टूटे भाग से मोबाइल को अंदर की ओर करके कर्मचारी अश्लील वीडियो बना रहा था. उसे देखकर छात्रा ने शोर मचा दिया तो अन्य छात्राओं ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके मोबाइल में कई छात्राओं का अश्लील वीडियो देखकर आक्रोश फैल गया. छात्राओं ने हास्टल के बाहर आकर हंगामा शुरू कर दिया. रावतपुर पुलिस हास्टल के कर्मी ऋषि को पकड़कर थाने ले आई. रावतपुर थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि छात्राओं से प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपित हास्टल कर्मी ऋषि से पूछताछ की जा रही है. साइबर एक्सपर्ट से मोबाइल की जांच कराकर आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media