सड़क पर लेटे युवक के पैरों पर चढ़ा दी कार, गाड़ी चलाने वाले का नहीं चल रहा पता

News

ABC NEWS: आगरा के गांधी नगर (हरीपर्वत) में सोमवार रात को एक कार चालक ने संवेदनहीनता की हद पार कर दी. सड़क पर पड़े युवक को देखने के बावजूद कार चढ़ा दी. उसके पैरों से कार के दोनों पहिये निकालकर ले गया. घटना के बाद लोग जुट गए। मगर, आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका. मंगलवार को घटना के सीसीटीवी फुटेज वायरल हुए. तब कहीं हरकत में आई पुलिस ने कार को सीज किया. हालांकि मुकदमा दर्ज नहीं किया गया.

घटना रात 8.45 बजे की है। गांधी नगर में बीच रास्ते पर एक युवक सड़क पर पड़ा हुआ था. रास्ते से वाहनों से और पैदल लोग भी आ जा रहे थे. तभी दो कार आती हैं। सफेद रंग की आगे वाली कार का चालक रुकता है. कुछ सेकंड बाद कार आगे बढ़ा देता है. वह सड़क पर पड़े युवक के दोनों पैरों के ऊपर से पहिये निकाल देता है.

कमला नगर की कार
थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि कार कमला नगर के रहने वाले मोहित सिंघल की है. वह मोबाइल का काम करते हैं. उनकी बलेनो कार थी। कार को सीज कर दिया गया है. कार कौन चला रहा था यह पता किया जा रहा है. यातायात नियमों के उल्लंघन के मामले में कार्रवाई की गई. घायल युवक सोनू है. वह फुटपाथ पर रहता है. मजदूरी करता है. वह होर्डिंग लगाने आया था. तभी सड़क पर लेट गया था.

बताया जा रहा है कि इस घटना में जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया है. वहीं सीसीटीवी के आधार पर पता किया जा रहा है कि कार कौन चला रहा था. घायल युवक का इलाज करवाया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media