शूटरों को कार मुहैया कराने वाले पर कसा शिकंजा, अतीक के फाइनेंसर के भाई को उठाया

News

प्रयागराज में 24 फरवरी को विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की बीच सड़क पर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. उमेश पाल और उनके दो सरकारी जानवरों को बीच सड़क पर गोलियों से छलनी कर दिया गया.  इस हत्याकांड में अतीक अहमद गैंग का नाम सामने आया.  अतीक अहमद के तीसरे बेटे असद अहमद को सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड किया गया. इसके अलावा अतीक गैंग से जुड़े अपराधियों के हत्याकांड में सीधे शामिल होने की बात सामने आई. अभी भी पुलिस की गिरफ्त से अतीक की पत्नी-बेटा समेत कई अपराधी बाहर  हैं.  इस हत्याकांड में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. इस मामले में ताजा अपडेट है कि माफिया अतीक के करीबी नफीस बिरयानी के भाई को एसटीएफ ने उठाया है.

माफिया अतीक के करीबी नफीस बिरयानी के भाई को एसटीएफ ने उठाया
बहराइच से एसटीएफ ने नफीस बिरयानी के भाई को उठाया है. उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल क्रेटा कार नफीस के भाई की पत्नी रुखसार के नाम पर बताई जा रही है.उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही रुखसार फरार चल रही है. बता दें कि  नफीस बिरयानी माफिया अतीक अहमद का फाइनेंसर है.

पुलिस की रडार पर माफिया अतीक का करीबी शूटर आबिद प्रधान
माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को फरारी में मदद के चलते आबिद प्रधान पुलिस की रडार पर है. उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक की पत्नी फरार चल रही है. पुलिस को जानकारी मिली है कि माफिया अतीक के गुर्गे आबिद प्रधान ने शाइस्ता की फरारी में मदद की है. करीब साल भर पहले माफिया अतीक और उसके गुर्गे आबिद प्रधान के बीच संबंधों में खटास भी आई थी. एक मामले में आबिद प्रधान के दामाद जैद ने अतीक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया. इसके बाद भी उमेश हत्याकांड के बाद आबिद प्रधान का माफिया अतीक की पत्नी की मदद करने पर पुलिस अधिकारी हैरान हैं.

उमेश पाल शूटआउट का एक और सीसीटीवी वीडियो आया सामने
शूटआउट की घटना के फौरन बाद के सीसीटीवी वीडियो में उमेश पाल व उनके सरकारी गनरों पर हमला करने के बाद शूटर्स भागते हुए नजर आ रहे हैं. शूटर अरमान और गुड्डू मुस्लिम बाइक पर बैठकर सड़क पर बम फोड़ते हुए भागते दिखाई दे रहे हैं इनके ठीक पीछे कार पर दूसरे हमलावर सवार होकर जा रहे हैं.

अतीक की पत्नी शाइस्ता के बारे में पुलिस को मिली अहम जानकारी
अतीक की पत्नी के प्रयागराज में ही छिपे होने की  जानकारी मिली है. क्राइम ब्रांच ने माफिया अतीक के तीन बेहद करीबियों को उठाया, अतीक की पत्नी को प्रयागराज में शरण देने वालेतीन करीबियों को उठाया है. सीडीआर के आधार पर क्राइम ब्रांच ने अतीक के तीन करीबियों को उठाया. पकड़े गए करीबी हत्याकांड के बाद लगातार अतीक की पत्नी के संपर्क में थे. अतीक के करीबियों से शाइस्ता परवीन की लोकेशन को लेकर पूछताछ हो रही है.

झांसी से भी जुड़ गए तार
प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के तार झांसी से भी जुड़ गए हैं. प्रयागराज पुलिस ने झांसी के बड़ागांव इलाके से दो बदमाशों को हत्याकांड में शामिल होने के संदेह में हिरासत में लिया.  प्रयागराज पुलिस उमेश पाल मर्डर केस के मामले की पड़ताल करने झांसी पहुंची थी. शक के आधार पर पुलिस ने बड़ागांव थानाक्षेत्र के रहने वाले बबलू पांडे और योगेंद्र सिंह के घर दबिश दी. दोनों को हिरासत में लेकर कई घन्टे की पूछताछ करने के बाद दोनों को पुलिस ने छोड़ दिया.

अतीक अहमद के लिए बुरी ख़बर
उमेश पाल अपहरण मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई. 28 मार्च को एमपी एमएलए कोर्ट फैसला सुनाएगी. अपहरण मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट फैसला सुनाएगी. माफिया अतीक को फिजिकल तौर पर कोर्ट में पेश किया जा सकता है. नियमों के मुताबिक अभियुक्त को फैसला सुनाए जाने के दौरान कोर्ट में पेश होना जरूरी है. ऐसे में फैसले की तारीख पर अतीक को फिजिकल तौर पर प्रयागराज कोर्ट लाया जा सकता है. हालांकि कोर्ट मामले में वीसी के जरिए भी अभियुक्त को पेश करने का आदेश दे सकती है.

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की याचिका पर टली सुनवाई
एमपी एमएलए कोर्ट में दाखिल अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई टली गई है. 21 मार्च को शाइस्ता की अग्रिम जमानत पर सुनवाई होगी. शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही हैं. पुलिस ने शाइस्ता की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media