शिवराजपुर में कार-दूध वाहन भिड़े: कार सवार दो की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर के शिवराजपुर जीटी रोड स्थित एक दूध डेयरी प्लांट के सामने सोमवार देर रात एक दूध वाहन और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई इसमें कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं.

शिवराजपुर के क्राइम इंस्पेक्टर शिवशंकर पटेल ने बताया कि सोमवार रात 11:30 बजे उन्नाव शुक्लागंज के अंकित (36), अमित कुमार, अनिल, राजेश और शैलेश कार से कानपुर की तरफ जा रहे थे. शिवराजपुर स्थित एक दूध डेयरी प्लांट के पास अचानक एक दूध वाहन चालक ने बिना पास दिए वाहन मोड़ दिया. इससे कार और दूध वाहन में भिड़ंत हो गई. कार में बैठे सभी पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सूचना के आधा घंटे बाद पहुंची पुलिस सभी घायलों को सीएचसी शिवराजपुर ले आई.

इंस्पेक्टर के मुताबिक, अंकित और अमित कुमार की मौत हो गई. अन्य तीन को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया.

हाईवे पर एक घंटे तक लगा जाम

हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया।\. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजने के बाद क्रेन मंगाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया. करीब एक घंटे बाद यातायात सामान्य हो सका.

हादसे की जानकारी एसीपी को नहीं

शिवराजपुर थाना पुलिस ने रात में हुए भीषड़ हादसे को बहुत ही लापरवाही से लिया. पुलिस ने एसीपी बिल्हौर समेत अफसरों को मंगलवार सुबह 11 बजे तक हादसे के बारे में नहीं बताया. एसीपी आईपी सिंह ने नाराजगी जाहिर कर कार्रवाई की बात कही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media