निर्माणाधीन पुलिया पर लटक गई कार: बाल-बाल बचे सवार, हैरान कर देने वाली इस हादसे की तस्वीरें

News

ABC NEWS: UP के शाहजहांपुर में सड़क हादसे की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां एक निर्माणाधीन पुलिया पर एक कार लटक गई. काफी देर तक कार सवार लोग फंसे रहे. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कार सवार लोगों का कहना है कि वहां पर कोई संकेतक (Indicator) नहीं था, इस वजह से हादसा हुआ. घायल युवक ने निर्माण में लापरवाही पर निर्माण कार्य करा रही फर्म के मालिक के खिलाफ तहरीर दी है.

दरअसल, अलीगढ़ जिले के रहने वाले नुमैर खान अपनी मां और छोटे भाई के साथ कार से शाहजहांपुर ननिहाल जा रहे थे. नुमैर ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे फतेहगंज पूर्वी से दातागंज जाने वाले निर्माणाधीन स्टेट हाईवे पर गांव मारूआझाला मढ़ी के पास पुलिया का निर्माण कार्य कर चल रहा था. जो कि ‘फर्म शकुंतला’ करा रही है. इसके मालिक रमेश सिंह हैं.

रोड के बीच में बनी पुलिया के आसपास संकेतक और अवरोधक नहीं होने के चलते कार निर्माणाधीन पुलिया के ऊपर चढ़ गई. इस हादसे में उनका हाथ और मां रेहना की कमर की हड्डी टूट गई. शकुंतला फर्म के मालिक रमेश सिंह और जेई शैलेंद्र सिंह अपने चार-पांच अज्ञात साथियों के साथ हाथ में कुदाल और फावड़ा लेकर आ गए. हम लोगों को निकालने के बजाय गालियां देते हुए कहने लगे कि देखकर नहीं चलाते हो.

नुमैर के अनुसार, पुलिया के नजदीक संकेतक और अवरोधक भी नहीं लगे हैं. ऐसे में आगे के रास्ते का अंदाजा नहीं लग सका. सुबह हल्का कोहरा होने और संकेतक नहीं होने से हादसा हो गया. तीनों लोग काफी देर तक लटकी कार में फंसे रहे.

इस मामले में पीडब्लूडी के एक्सईएन रथिन सिन्हा का कहना है कि स्टेट हाईवे को चौड़ा किया जाना है. इसी सड़क पर पुलिया का निर्माण रह गया है. पुलिया से पूर्व एक डायवर्जन दिया गया है, उसका बोर्ड भी लगा हुआ है. मिट्टी का ढेर भी लगा हुआ है. संभव है कि कोहरे की वजह से हादसा हो गया हो. फिलहाल नुमैर ने फर्म के मालिक और जेई समेत चार पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media