सड़क पर दौड़ती कार अचानक ‘पाताल’ में गिरी, पीछे-पीछे ट्रक भी समाया!

News

ABC NEWS: सड़क पर दौड़ती एक कार अचानक से हुए एक गड्ढे में समा गई. ये गड्ढा सड़क के बीचोबीच हुआ था. कार के बाद एक ट्रक भी इस 15 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया. कुल 4 लोग इस हादसे का शिकार हुए. उन्हें बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना पड़ा जिसमें करीब 50 लोग शामिल थे. घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है.

मेट्रो यूके के मुताबिक, लगातार हो रही बारिश के चलते बीते सोमवार को Chatsworth में बीच सड़क पर जमीन धंस गई थी और वहां एक बड़ा सिंकहोल हो गया था. इसी बीच एक महिला कार से अपनी बेटी को लेकर घर जा रही थी. लेकिन उसका ध्यान गड्ढे की ओर नहीं गया और वह कार समेत सिंकहोल में समा गई.

इसके बाद एक मिनी ट्रक भी इसी गड्ढे में गिर गया. ट्रक में दो लोग सवार थे. इस तरह कुल चार लोग 15 फीट के गड्ढे में समा गए. हालांकि, किसी तरह ट्रक सवार खुद से बाहर निकलने में कामयाब रहे लेकिन कार सवार मां-बेटी की जोड़ी बाहर नहीं निकल पाई. उन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू टीम बुलाई गई.

बारिश के बीच Los Angeles Fire Department के 50 लोगों ने मिलकर एक ऑपरेशन चलाया और कड़ी मशक्कत के बाद मां-बेटी को गड्ढे से बाहर निकालने में कामयाब रहे. वे सीढ़ी के सहारे गड्ढे में उतरे थे. बाहर निकालने के बाद मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. गनीमत रही कि उनकी जान बच गई.

Fire Department ने हादसे वाली जगह का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा का सकता है कि कैसे कार सड़क पर बने गहरे गड्ढे में समा गई है. सड़क पर आवाजाही को रोक दिया गया है. रूट डाइवर्ट की वजह से जाम भी लग गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media