प्रत्याशी का अनोखा वादा- ‘जो मुझे वोट करेगा,एक साल तक उसका फोन रिचार्ज करवाऊंगा’

News

ABC NEWS: UP निकाय चुनाव के तहत पहले चरण के मतदान हो चुके हैं. वहीं, 11 मई को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों ने जोर लगा दिया है. तमाम दलों के नेता व प्रत्याशी अलग-अलग वर्ग के लोगों के वोट के अपने पक्ष में करने के लिए लोक-लुभावन घोषणाएं कर रहे हैं. इस चुनाव में कुछ नेताओं की घोषणाएं लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

इस कड़ी में मेरठ की नगर पंचायत सिवाल खास के एक कैंडिडेट ने दिलचस्प ऐलान किया है. सिवाल खास सीट से चुनावी मैदान में उतरे निर्दलीय प्रत्याशी ने घोषणा की है कि वो चुनाव में जीत के बाद वो एक साल तक फोन का रिचार्ज करवाएगा.

कैंडिडेट ने कहा कि जो लोग उसे वोट देंगे वो उन लोगों के फोन का रिचार्ज करवाएगा और वो भी पूरे एक साल तक. उन्होंने कहा कि रिचार्ज करवाने के लिए कोई सबूत देने की जरूरत नहीं होगी. उसके चुनावी क्षेत्र में रहने वाला कोई भी व्यक्ति अगर अल्लाह या ईश्वर को साक्षी मानकर ये कहेगा कि उसने मुझे वोट दिया है, उसका पूरे साल तक रिचार्ज करवाऊंगा.

मेरठ की नगर पंचायत सिवाल खास के निर्दलीय उम्मीदवार द्वारा किए गए इस ऐलान को आचार संहिता का उल्लंघन माना जा रहा है. पुलिस इस पर कार्रवाई कर सकती है. हालांकि, कैंडिडेट के वादे से जुड़ा कोई वीडियो सामने नहीं आया है और न ही किसी ने इसकी शिकायत की है. लेकिन वादा दिलचस्प होने की वजह से पूरे इलाके में इसी की चर्चा है.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी राजेश कंबोज के मुताबिक, पुलिस के पास इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है. अगर कोई शिकायतत मिलती है तो पुलिस की टीम उसकी जांच करेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media