VIDEO: दहशत फैलाने के लिए तमंचे से काटा केक, नाल पर रखकर खाया, पहुंच गये जेल

News

ABC NEWS: UP के महोबा जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ युवक खुलेआम देसी तमंचे से केक काटते दिखे. यही नहीं, युवकों ने तमंचे की नाल पर केक लगाया. फिर एक दूसरे को उसी से केक खिलाया भी. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई और वीडियो में दिख रहे तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. बाकी के तीन युवकों की तलाश जारी है.

देसी तमंचे से केक कटने का यह मामला श्रीनगर थाना कोतवाली के एक कस्बे का है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात को युवकों ने बर्थडे पार्टी मनाई थी. इस दौरान उन्होंने अपने ही दोस्त से देसी तमंचे से केक कटवाया. बाद में तमंचे की नाल पर केक लगाकर एक दूसरे को खिलाया.


उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस तक भी वीडियो पहुंचा. पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने इस मामले को गंभीरता से लिया और वीडियो में दिख रहे सभी युवकों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया.

तीन आरोपी फरार, तलाश जारी

श्रीनगर कोतवाली प्रभारी गणेश कुमार ने बताया कि वीडियो की जांच करके युवकों का पता लगाया गया. वीडियो में कुल 6 युवक थे. जिनमें से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि, 3 की तलाश जारी है. गिरफ्तार युवकों में ऋतिक गुप्ता, लोकेन्द्र प्रताप सिंह और धीरेन्द्र शामिल हैं. वहीं, मोनू पाण्डेय, मोंटू और विकास गौड़ अभी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media