बुलंदशहर में मॉर्निंग-वॉक को निकले बिजनेसमैन का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

News

ABC NEWS: UP के बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर इलाके में शनिवार सुबह सैर करने निकले व्यवसायी को गाड़ी सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. खुर्जा नगर की गोयनका कॉलोनी के रहने वाले राजकुमार (67) शनिवार सुबह स्कूटी पर सवार होकर सैर करने के लिए निकले थे कि साढ़े पांच बजे के करीब कॉलेज रोड पर गाड़ी सवार बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया.

घटना की जानकारी मिलते ही मेरठ परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक खुर्जा नगर की गोयनका कॉलोनी के रहने वाले राजकुमार (67) शनिवार सुबह स्कूटी पर सवार होकर सैर करने के लिए निकले थे कि साढ़े पांच बजे के करीब कॉलेज रोड पर गाड़ी सवार बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया.एक अन्य व्यापारी भगवानदास सिंघल ने बताया वह सुबह सो रहे थे, तभी राजकुमार के बेटे ने फोन पर उन्हें अपने पिता को अगवा किए जाने की जानकारी दी.

सिंघल ने बताया गाड़ी सवार बदमाशों ने राजकुमार को अगवा किया है और राजकुमार के साथ घूमने गए शख्स के जरिए उनके बेटे को यह जानकारी हुई, फिर सिंघल ने पुलिस को घटना के बारे में बताया. राजकुमार के बेटे निशांत ने बताया उनके पिता का अपहरण हुआ है और उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया थाना खुर्जा नगर में शनिवार सुबह लगभग छह बजे के करीब सूचना मिली कि लगभग 67 साल के एक व्यक्ति को कुछ लोग गाड़ी में बिठा कर ले गए हैं, इस संबंध में परिवार से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की टीमें खोजबीन में जुट गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media