दिल्ली से बनारस जा रही बस फतेहपुर में पलटी, यात्रियों में मच गई चीख पुकार

News

ABC News: फतेहपुर जिले में थरियांव थाना क्षेत्र के उसरैना हईइवे पर तड़के सुबह यात्रियों से भरी बस पलट गई. यात्री किसी तरह इमरजेंसी खिड़की को तोड़कर बाहर निकले. बस नई दिल्ली से बनारस जा रही थी. घटना के बाद सभी यात्री डरे सहमें रहे. मौके पर पहुंची थरियांव पुलिस ने यात्रियों की मदद कर दूसरी बस में बैठाया.

जानकारी के अनुसार, उसरैना हाईवे पर सुबह करीब चार बजकर 30 मिनट पर गोला बस सर्विस में 44 यात्री सवार होकर बनारस जा रहे थे. तभी उसी लेन से एक ट्रक आ गया. ट्रक को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर बस को डिवाइडर की तरफ लाया, लेकिन बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इससे बस सड़क पर पलट गई, जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. किसी तरह बस की इमरजेंसी विंडो तोडकर सभी यात्री बस के बाहर निकले. सूचना पर थरियांव इंस्पेक्टर प्रवीन सिंह घटना स्थल पर पंहुचे, जहां सभी यात्रियों को एक निर्माणाधीन घर में बैठाया गया. मौके पर पुलिस ने एनएचएआई की एम्बुलेंस भी बुला ली थी. बनारस जा रही बस जिस तरह पलटी थी. सब राहगीर यही कह रहे थे कि बहुत बड़ा हादसा हुआ होगा. लेकिन सभी यात्री सुरक्षित रहे. सुबह होने के कारण सारे यात्री सो रहे थे, लेकिन बस पलटने से बस के अंदर हड़कंप मच गया. सारे यात्री एक दूसरे पर पलट गए. बच्चे अपने अभिभावकों से लिपटे हुए थे. नोएडा से बनारस जा रही सारिका का कहना है कि वह दो बच्चों व नानी को लेकर बनारस विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी. अचानक बस पलटने से लगा कि सब कुछ खत्म हो गया. बच्चों का रोना देखकर हाथ-पैर ढीले हो गए. बाबा की अनुकंपा से सब लोग सकुशल है. दिल्ली से प्रयागराज जा रहे अब्दुल गफ्फार का कहना है कि ड्राइवर की वजह से हादसा हुआ है. ड्राइवर ने यदि होशियारी की होती, तो बस नहीं पलटती. हम लोग सो रहे थे. घटना के समय कुछ पता नहीं क्या हुआ, लेकिन जब बस पलटी, तो लगा सब कुछ खत्म हो गया. दिल्ली से आ रहे बृज मोहन बनारस जा रहे थे. उनका कहना था कि बस में फर्स्ट एड किट तक नहीं थी. कुछ यात्रियों को चोटें भी आई हैं, लेकिन कोई फर्स्ट एड किट नहीं थी. प्राइवेट बस वाले सुविधाओं के नाम पर केवल पैसा वसूलते हैं, लेकिन सुविधाएं नहीं हैं. क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बनारस जा रहे बृजेश का कहना है कि कल क्रिकेट प्रतयोगिता के लिए जा रहे थे. बस पलटने से हम लोग पूरी तरह सहम गए थे. ईश्वर ने हम सब को बचा लिया. ड्राइवर ने बताया कि सामने से ट्रक आ रहा था, जिसके कारण हादसा हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media