हॉस्पिटल मैनेजर की दबंगई! पहले अपने एंबुलेंस चालक को पीटा, फिर कार में डाल यातनाएं दी

News

ABC NEWS: UP के बरेली में एक हॉस्पिटल के मैनेजर की दबंगई का मामला सामने आया है. हॉस्पिटल के मैनेजर ने अपने दबंग साथियों के साथ एंबुलेंस चालक को बंधक बनाकर अगवा कर लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की. पूरी घटना लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि मरीज को भर्ती कराने को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. वहीं एंबुलेंस चालक ने बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मामले की शिकायत की है एसएसपी करवाकर चौधरी ने पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

दरअसल बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र के गांव अंगननी के रहने वाले विपिन कुमार ने बरेली के  एसएसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की. उनका आरोप है कि वह 1 जुलाई को लगभग 8:00 बजे फरीदपुर के चौधरी अस्पताल के सामने एंबुलेंस लेकर खड़े हुए थे और इसी दौरान चंद्रकांति अस्पताल के मैनेजर विनोद कुमार और अपने अस्पताल के कैसियर समेत चार से पांच दबंग लोगों को एक लग्जरी कार से आए और गाली गलौज करने लगे.शिकायत में बताया कि विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की गई, और मुझे अगवा कर कार में डाल लिया. इसके बाद मुझे कुछ नशीला पदार्थ दिया और जिससे मैं बेहोश हो गया. बेहोशी हालत में मेरे साथ मारपीट की गई और आरोपी पूरे शहर में घुमाते रहे.

हॉस्पिटल का मैनेजर मरीजों को लाने का बनाता है दबाव

विपिन का आरोप है कि हॉस्पिटल का मैनेजर उससे बाहर के मरीजों को अपने अस्पताल में लाने के लिए लगातार दबाव बनाता रहता है.आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में एंबुलेंस चालक को अगवा करने और मारपीट करने का वीडियो कैद हो गया. वहीं इस पूरे मामले में विपिन बरेली के एसएसपी से शिकायत की और कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. वहीं एसएसपी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते जांच के आदेश देते हुए जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.अब देखने वाली बात यह होगी कि इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस कितनी जल्दी कार्रवाई करती है.

एंबुलेंस चालक को जान से मारने की मिल रही है धमकी

वहीं एंबुलेंस चालक विपिन का आरोप है कि उसे नए नए फोन से जान से मारने की धमकी मिल रही है. चालक को अब अपनी जान का खतरा भी सता रहा है. चालक का कहना है कि किी भी समय उसके साथ अनहोनी हो सकती है. चालक का आरोप है कि यह दबंग किस्म के लोग हैं.

अस्पताल मैनेजर ने एंबुलेंस चालक पर लगाया चोरी का आरोप

इस पूरे मामले में अस्पताल के मैनेजर विनोद ने अपने ऊपर मारपीट और अगवा करने का आरोप निराधार बताया है. उसका कहना है कि एंबुलेंस चालक ने अस्पताल से चोरी की थी और उसकी शिकायत थाना प्रेम नगर में ही की है.वहीं इस पूरे मामले में बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक एंबुलेंस चालक ने शिकायत की है. पूरे मामले का संज्ञान में लेते हुए फरीदपुर पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं, जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media