शब-ए-बरात की बधाई देकर अमरोहा से बसपा सांसद हुए ट्रोल, होली पर नहीं दी बधाई

News

ABC NEWS: अमरोहा लोकसभा सीट से बसपा सांसद कुंवर दानिश अली विवादों में घिर गए हैं. भाजपा के पूर्व विधायक ने हिन्‍दुओं का अपमान करने का आरोप लगाया है. पूर्व विधायक का कहना है कि बसपा सांसद को जनता 2024 में जवाब देगी.

दरअसल, बसपा सांसद कुंवर दानिश अली ने ट्वीटकर शब-ए-बरात की बधाई दी थी. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भाजपा नेताओं का कहना है कि सांसद ने होली की शुभकामनाएं न देकर सिर्फ शब-ए-बरात की बधाई दी है. वहीं, भाजपा के पूर्व विधायक कमल मलिक ने भी बसपा सांसद पर निशाना साधा है.

बसपा सांसद पर हिन्‍दुओं का अपमान करने का आरोप 
पूर्व विधायक कमल मलिक ने कहा कि बसपा सांसद ने हिन्‍दुओं का अपमान किया है. उन्‍होंने कहा कि जिनके (जनता) के वोट से वह सांसद बने हैं, आज उसी जनता को भूल गए. पूर्व विधायक ने कहा कि जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी. 2024 के लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा उन्‍हें भुगतना होगा. देशभर में होली धूमधाम से मनाई गई, जो लोग होली मना रहे हैं, वहीं उन्‍हें इसका हिसाब देगी.

सपा नेता राम गोपाल यादव पर भी साधा निशाना 
पूर्व विधायक ने इसके अलावा समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता रोमगोपाल यादव पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि यह सब जानते हैं कि जब दीपक बुझता है तो उसकी लौ फड़फड़ाती है, उसी तरह इनका भी हाल है. उन्‍होंने कहा कि राम गोपाल यादव भूल रहे हैं कि प्रदेश के अंदर अराजकता और माफिया का राज किसने दिया, ये उन्‍ही के द्वारा परोसा गया राज है. यहीं के एक एक माफिया के बेटे ने चुनाव आने पर कहा था कि हमने भैया से बात कर ली है. 6 माह तक टांसफर नहीं करना, सबका हिसाब होगा, जो घटना घटित हुई है उसे कानून व्‍यवस्‍था से नहीं जोड़ा जा सकता.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media