पत्नी के दोनों हाथ काटे, सिर धड़ से अलग किया, फिर शव को जलाया

News

ABC NEWS: हरियाणा के मानेसर में पुलिस ने एक शख्स को पत्नी की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि शख्स ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या की. उसके हाथों को काटा. फिर सिर धड़ से अलग किया. इसके बाद उसने शव को भी जलाने की कोशिश की. आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने महिला के कटा हुआ सिर और शरीर के सभी हिस्सों को भी बरामद कर लिया है.

दरअसल, पुलिस को 21 अप्रैल को मानेसर में एक गांव में महिला का अधजला शव मिला था. शव का सिर गायब था और हाथ कटे हुए थे. पुलिस को शक था कि महिला की हत्या और कहीं की गई है.

इसके बाद पुलिस को 23 अप्रैल को महिला के कटे हुए दोनों हाथ और 26 अप्रैल को उसका सिर मिला था. महिला का सिर खेड़कीदौला थाना इलाका क्षेत्र से मिला था. पुलिस ने अब इस मामले में महिला के पति जितेंद्र को को गिरफ्तार किया है. जितेंद्र गांधीनगर का रहना वाला है. वह मानेसर में किराये पर रह रहा था. पुलिस जितेंद्र से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का पूरा खुलासा किया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक, महिला का अधजला शव पंचगांव चौक के पास कुकडोला गांव के एक घर से मिला था. ये घर उमेद सिंह नाम के शख्स के ठेके पर लिए गए खेत में बना हुआ है. पुलिस के मुताबिक, उमेद सिंह ने पंचगांव चौक से कसान गांव तक जाने वाली सड़क के किनारे आठ एकड़ जमीन लीज पर ली थी. उमेद सिंह ने ही शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी थी.

उमेद सिंह ने शिकायत में पुलिस को बताया, मेरे पड़ोसी ने फोन पर मुझे बताया कि उसने मेरे खेत में बने घर के एक कमरे से कुछ धुआं निकल रहा है. जब मैं खेत में गया तो कमरे में आधा जला हुआ धड़ मिला. इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है. अब पुलिस आसपास के CCTV फुटेज की जांच कर सबूत जुटा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media