कानपुर के घाटमपुर में आशनाई के चलते युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर बेरहमी से हत्या

News

ABC NEWS: कानपुर की घाटमपुर  कोतवाली की नंदना चौकी क्षेत्र के तरगांव में शराब ठेके के पास गुरुवार सुबह एक शव पड़ा मिला. ग्रामीणों ने देखा तो उसका प्राइवेट पार्ट कटा था और बगल में ही पड़ा था. नाक पर भी चोट के निशान थे. घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी है.

तरगांव में कानपुर देहात को जाने वाले संपर्क मार्ग पर शराब ठेके के नजदीक खेत में युवक का शव मिला. अनुमान यह भी लगाया जा रहा है की कहीं दूसरी जगह उसकी हत्या करने के बाद शव को यहां फेका गया है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची. युवक के शरीर पर सफेद पैंट और सफेद शर्ट है. उम्र 30 से 35 साल के बीच की लग रही है। शरीर पर चोट के निशान हैं.

पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच रही है. इसके साथ ही पास ही एक शराब की खाली बोतल और दो डिस्पोजल ग्लास मिले हैं. शराब पिलाने के बाद हत्या की भी बात सामने आ रही है. प्रथम दृष्टया मामला आशनाई के चलते हत्या का लग रहा है. घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे के मुताबिक शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media