रायबरेली में धान की नर्सरी की रखवाली कर रहे किसान की पीट-पीटकर नृशंस हत्या

News

ABC NEWS: रायबरेली में मंगलवार की रात धान की नर्सरी की रखवाली करने के लिए खेत में लेटे किसान की रंजिशन लाठी-डंडे से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी गई. हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए और किसी को कानों कान खबर नहीं लगी. सुबह खेत जाने पर मामले की जानकारी हुई। हत्याकांड का पता चलने पर आसपास में सनसनी फैल गई. पुलिस अधीक्षक घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे. मृतक के भाई ने चार नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है.

थाने के टेरी मनिया टीकर गांव निवासी योगेंद्र सिंह उर्फ मनऊ उम्र करीब 50 वर्ष पुत्र स्वर्गीय शिव प्रसाद सिंह मंगलवार की रात खेत में चारपाई पर लेटा था. रात के किसी समय हमलावरों ने मनऊ पर लाठी, डंडा सरिया और धारदार हथियार से धावा बोल दिया. सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से अधेड़ की तड़प तड़प कर मौत हो गईं.

घरवालों का कहना है कि घटना के एक दिन पहले मनऊ की गांव के शत्रोहन सिंह व सुरेश बहादुर सिंह पुत्र स्वर्गीय राम बहादुर सिंह, छोटे भान सिंह पुत्र सुरेश बहादुर सिंह व वीरेंद्र सिंह पुत्र शत्रोहन से यूकेलिप्टस के पेड़ को लेकर कहा सुनी हुई थी. मृतक के नाबालिग पुत्र अमन सिंह ने मंगलवार की रात करीब 11 बजे आरोपियों को शत्रोहन सिंह के घर पर देखा था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media