1 क्विंटल की अलमारी उठा लॉन में ले आए, फिर लूटकर भागे 30 लाख के गहने

News

ABC NEWS: गाजियाबाद में मंगलवार की रात एक घर में कुछ चोर घुसे. चोरों ने घर में मौजूद लोगों को उनके कमरों में बंद कर दिया. घर में चोर आ गए हैं इसकी भनक घरवालों को नहीं लगी. इसके बाद एक कमरे में रखी 100 किलो की एक अलमारी को चोरों ने उठाकर लॉन में लाया. लॉन में चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ा और उसमें से करीब 30 लाख रुपए के गहने लेकर फरार हो गए.

टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह चोरी अभिनव अग्रवाल नाम के एक बिजनेसमैन के घर में हुई है. नेहरू नगर इलाके में अभिनव के घर की खिड़की रास्ते चोर अंदर घुसे. चोरों ने घर के सभी लोगों को बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद लगभग 100 किलोग्राम वजन की एक अलमारी को चोरों ने उठाया और लॉन में लेकर आए. चोरों का इस बात का डर था कि अगर कमरे में अलमारी का ताला तोड़ा जाएगा तो घरवालों को पता चल जाएगा.

पुलिस का कहना है कि यह चोरी रात के करीब 11 बजे के बाद हुई है. चोरों ने कई घंटों तक अलमारी का ताला तोड़ा और चोरी की घटना को अंजाम दिया. सुबह जब अभिनव अग्रवाल के पिता उठे तब उन्होंने देखा कि लॉन में घर की अलमारी पड़ी हुई है. उनका कमरा खुला हुआ था। चोरों ने उसे बाहर से बंद नहीं किया.

चोरी की इस घटना के बारे में घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने यह पाया कि चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले चोरों ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की तार काट दी थी. पुलिस का कहना है कि इस चोरी में कम से कम 5 चोर शामिल हैं. पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की हैं. मामले की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media