मुरादाबाद में घर के बंटवारे में भाई ने काटा गला, पुलिस से बोला-नहीं करता हत्या तो…

News

ABC NEWS: UP के मुरादाबाद में मकान के बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई का गला रेत दिया. वारदात से इलाके में दहशत फैल गई. आरोपी ने खुद ही भाई की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार किया है. मौके पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया पहुंचे हैं. हत्या वाली जगह पर जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम ने शव के पास से नमूने इकट्ठे किए हैं. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात मुरादाबाद जिले के मुगलसराय थाना इलाके के वारसी नगर स्थित गली नंबर 4 की है. वारदात को लेकर पड़ोसियों का कहना है कि घर के बंटवारे को लेकर भाइयों में विवाद चल रहा था. इसी विवाद में घर के दो भाइयों में पहले कहासुनी हुई फिर मारपीट हो गई. इसी दौरान छोटे भाई जमशेद ने अपने बड़े भाई परवेज के गले में किसी धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया. खून ज्यादा बहने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मकान के बंटवारे ने बना दिया भाई को कातिल

भाई की हत्या का कारण वारसी नगर में मौजूद दो मंजिला मकान के बंटवारे का विवाद है. मृतक परवेज 4 भाई थे. इनमें परवेज और उसका 1 बड़ा भाई गुड्डू का परिवार मकान की पहली मंजिल पर रहता है. उसका सबसे बड़ा भाई पप्पू रामपुर दोराहे पर रहता है. वहीं नीचे भूतल पर स्थित कमरे में उसकी मां और छोटा भाई आरोपी जमशेद रहता है. जमशेद की शादी नहीं हुई है. 4 भाइयों में से परवेज तीसरे नंबर का है. भाइयों में आपस में बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. जिस विवाद के चलते जमशेद के द्वारा परवेज की हत्या की गई.

‘हत्या नहीं करता तो वो मुझे मार देता’

भाई की हत्या करने वाले आरोपी जमशेद ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने भाई परवेज की हत्या करना नहीं चाहता था. मौके पर स्थिति ऐसी बन गई कि उसे परवेज को मारना पड़ा. उसका कहना है कि अगर वह अपने भाई को नहीं मारता तो परवेज उसे मार देता. सच्चाई क्या है इसका पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने मकान में ताला लगा दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media