जाबाज पत्नी 35 फीट गहरे कुएं में कूदकर पति को मौत के मुंह से बाहर निकाल लाई

News

ABC NEWS: हमीरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. घरेलू कलह की वजह से 35 फीट गहरे कुएं में छलांग लगाने वाले पति को उसकी पत्नी मौत के मुंह से खींच लाई. पत्नी ने ग्रामीणों की मदद से नीचे उतरकर साड़ी से बांधा, जिसे ग्रामीणों ने खींचकर बाहर निकाल लिया. पति को सीएचसी भेजा गया है. उसकी कमर में गहरी चोट आई है. फिलहाल में अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

ये घटना कुरार ब्लाक की पंचायत शंकरपुर के मजरा परसी का डेरा का है. जहां हंसकुमार का बुधवार सुबह पत्नी गुड्डो से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि हंस गुस्से में घर से निकला और गांव बाहर सूखे कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने उसे कूदते हुए देखा तो शोर मच गया. देखते ही देखते घटना स्थल पर भीड़ लग गई. 35 फीट नीचे गिर हंस को बचाने के लिए कोई नीचे उतरने को तैयार नहीं था. ग्रामीणों को डर था कि कुएं में जहरीली गैस का रिसाव न हो रहा हो लेकिन पति की जान बचाने को पत्नी गुड्डो कमर में रस्सी बांधकर कुएं में उतर गई. गुड्डो ने घायल पति की कमर में साड़ी बांधी जिसके बाद ऊपर खड़े ग्रामीणों ने धीरे-धीरे खींच लिया. तब तक कुरारा पुलिस मौके पर पहुंच गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media