दोनों पैर काटे, धड़ को गद्दे में लपेटकर सिल दिया, ऐसे कातिल को ढाई महीने बाद एक रसीद ने पकड़वा दिया

News

ABC NEWS: UP के देवरिया में 30 सितंबर को एक महिला की तीन टुकड़ो में लाश मिली थी. करीब ढाई महीने बाद अब इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है. हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला के लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार किया है. उसका नाम मुन्ना निषाद है. मुन्ना ने महिला के दोनों पैर काट दिए थे फिर उन्हें ट्रॉली बैग में भरकर ठिकाने लगा दिया था.

वहीं, धड़ वाले हिस्से को गद्दे में लपेट कर उसकी सुई से सिलाई कर दी थी. इसके बाद पिकअप गाड़ी से लादकर उसे पुल से फेंक दिया था.  महिला की लाश के पास मिले एक कागज के टुकड़े से पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया.

बता दें कि ये मामला देवरिया के बरहज का है. यहां की रहने वाली 30 वर्षीय एक महिला की लाश तीन टुकड़ों में मिली थी. काफी दिन से भलुअनी पुलिस इस केस के खुलासे में जुटी हुई थी, जिसमें बीते दिन उसे सफलता मिल गई. पुलिस और SOG टीम ने हत्यारोपी मुन्ना निषाद को गिरफ्तार कर लिया है.

किसलिए हुई थी महिला की हत्या?
पूछताछ में मुन्ना निषाद ने बताया कि वह बरहज के पैना गांव का रहने वाला है. उसी गांव की खुशबू तलाकशुदा थी, जिसके साथ वह गोरखपुर में किराए के मकान में लिव-इन रिलेशन में रह रहा था. इस बीच खुशबू प्रेग्नेंट हो गई. जिसपर मुन्ना ने उसे एबॉर्शन के लिए कहा, पर वो नहीं मानी.

खुशबू ने एबॉर्शन कराने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में आये दिन झगड़ा होने लगा. लेकिन घटना वाले दिन कहासुनी इतनी बढ़ी कि मुन्ना ने उसको धक्का दे दिया. धक्का लगते ही खुशबू नीचे गिर पड़ी और सिर में चोट लगने से वो बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में ही मुन्ना ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, फिर हत्या शव को तीन टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगा दिया.

शव को तीन टुकड़ों में काटा 
मुन्ना ने खुशबू के शव को तीन टुकड़ों में काटा था. दोनों पैर काट कर धड़ से अलग कर दिए थे. फिर एक पैर को एक ट्रॉली बैग में दूसरे पैर को दूसरे ट्रॉली बैग में रखकर फेंक दिया. वहीं, कमर से ऊपर का शेष हिस्सा गद्दे में लपेटकर सिल दिया और पिकअप से लादकर राप्ती नदी में बोहबार पुल से फेंक दिया.

मुन्ना निषाद के मुताबिक, वह दुबई में नौकरी कर रहा था. तलाक के बाद खुशबू से फोन पर बात हुई तो गांव लौट आया और गोरखपुर में रहने लगा. यहां मुन्ना ऑनलाइन डिलीवरी फील्ड में काम करता था और खुशबू ब्यूटी पार्लर में. खुशबू ने 2016 में किसी व्यक्ति से कोर्ट मैरिज की थी और 2022 में उसका तलाक हो गया था. जिसके बाद खुशबू की मुन्ना से बात होने लगी.   कैसे हुआ खुलासा

इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कैसे हुआ

इस बारे में पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद जिस जगह मुन्ना ने खुशबू के सामान फेंके थे, वहां से एक फ्लिपकार्ट द्वारा जारी की गई रसीद मिली थी. उसी ऑनलाइन रसीद पर दिए एड्रेस को ट्रेस करते हुए केस को वर्कआउट किया गया.

मामले में देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने वाली टीम को आईजी द्वारा 50 हज़ार के इनाम की घोषणा की गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media