नौबस्ता के हनुमंत विहार में बमबाजी और पथराव से सनसनी, छह से ज्यादा लोग घायल

News

ABC NEWS: कानपुर के नौबस्ता हनुमंत विहार थानाक्षेत्र में शराब पार्टी की रंजिश के चलते दो गुटों में संघर्ष हो गया. जन्मदिन की पार्टी में बेइज्जती का बदला लेने के लिए करीब 8 से 10 दबंगों ने हमला बोल दिया. ताबड़तोड़ बमबाजी और पथराव से इलाके में दहशत फैल गई. बीच बचाव करने अपने घरों से बाहर निकले लोगों को भी दबंगों ने पीटा और भाग निकले. बमबाजी और पथराव का वीडियो वायरल होने के बाद हनुमंत विहार थाने की पुलिस हरकत में आई और एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

इलाके में दहशत 

डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि हनुमंतविहार थाना क्षेत्र के संजय गांधी नगर निवासी रजत सिंह 13 जनवरी को अपने परिचित भोला सिंह परिहार के जन्मदिन की पार्टी में ग्राम जामू थाना बिधनू गया था. जन्मदिन की शराब पार्टी में नशेबाजी के दौरान वहां मौजूद पहाड़पुर बिधनू निवासी गुड्डू सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी.

इसी का बदला लेने के लिए रजत सिंह ने अपने दबंग साथी बाबा नगर निवासी करन, आर्यन और 8 से 10 दबंगों के साथ शुक्रवार रात को हमला बोल दिया. मोहल्ले में ताबड़तोड़ बम मारे और पथराव कर दिया. इलाके के लोगों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो दबंगों ने मोहल्ले के विवेक यादव, कुलदीप सिंह को पीटा और इनपर भी बम मार दिया. हमले में करीब छह लोग चुटहिल हो गए. मामले की जानकारी मिलते ही हनुमंत विहार समेत कई थाने का फोर्स मौके पर जांच करने पहुंचा.

पुलिस ने शनिवार को आरोपी रजत सिंह और उसके साथ करन समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके हिरासत में लिया है. पूछताछ करके अन्य आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस

बम लगने से घायल कुलदीप सिंह ने पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके साथ ही पुलिस से अपील करते हुए कहा कि दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. बमबाजी और पथराव का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और एफआईआर दर्ज करके दो आरोपियों को हिरासत में लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media