झारखंड के देवघर में शख्स पर फेंका बम: उड़े शरीर के चिथड़े, मार्केट में दहशत

News

ABC NEWS: झारखंड के देवघर में बुधवार की सुबह दिल दहलाने वाली वारदात हुई. अपराधियों ने एक शख्स पर बम से हमला किया। हमले में शख्स के शरीर के चिथड़े हो गए मृतक की पहचान लक्ष्मी यादव के रूप में हुई है. बताया जाता है कि 6 की संख्या में आए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने क्षत-विक्षत हालत में शव को बरामद किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

4-6 की संख्या में आए थे अपराधी

मिली जानकारी के मुताबिक देवघर नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत कोरियासा राजकीयकृत मध्य विद्यालय के सामने व्यक्ति की बम मारकर हत्या कर दी गई. बुधवार तड़के 6 बजे 4-6 की संख्या में आए अपराधियों ने लक्ष्मी यादव नाम के शख्स को निशाना बनाकर बम फेंका. बम फटते ही शख्स के शरीर के चिथड़े उड़ गए. उसका सिर बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बमबाजी की इस घटना से पूरे देवघर में अफरा-तफरी मच गई. मार्केट में दहशत का माहौल है. लोगों ने दुकानें बंद कर ली.

आपराधिक प्रवृत्ति का था लक्ष्मी यादव

इधर, घटना की सूचना मिलते ही देवघर एसडीपीओ पवन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. परिजनों का कहना है कि लक्ष्मी यादव को जमीन को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. 4-6 की संख्या में आए अपराधियों ने सुनियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया. एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि आरंभिक जांच में कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं. अनुसंधान जारी है. बताया जाता है कि मृतक लक्ष्मी यादव के खिलाफ भी कुंडा थाना में आपराधिक मामला दर्ज है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media