बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने की हॉलीवुड में करियर की शुरुआत…

News

ABC News : (फैज़ल हाशमी) बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्मी दुनिया में एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की 2012 में आई फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से की थी, जिसके बाद से आज तक
उन्होंने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं, जिसमें गंगूबाई काठियावाड़ी जैसे किरदार भी शामिल हैं, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार तक मिल चुका है, और इसी उपलब्धि के साथ आलिया ने अब अपने करियर की शुरुआत हॉलीवुड में भी करली है.

 

खबरों के मुताबिक आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म “Heart of Stone” 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में आलिया एक जासूस बनकर बेहद खतरनाक एक्शन सीन करती दिखाई देंगी. साथ ही ये उनके करियर की पहली एक्शन फिल्म भी है, क्योंकि इससे पहले उन्होंने ज्यादातर रोमांटिक फिल्में ही की हैं.

बतादें कि 1076 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म से संबंधित एक और दिलचस्प बात यह भी है कि इस फिल्म की शूटिंग के समय आलिया प्रेग्नेंट भी थीं, लेकिन इसके बावजूद आलिया ने अपने सारे एक्शन सीन खुद अपनी मेहनत से शूट किए हैं, जो उनके अपने काम के प्रति लगन को दर्शाता है.

वहीं अगर बात करें फिल्म में बाकी कलाकारों की तो आपको बता दें कि इस स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म में आलिया के साथ हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट और एक्टर जेमी डोर्नन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. गैल गैडोट को जहां एक तरफ डीसी सुपरहीरो Wonder Woman के किरदार को निभाने से हॉलीवुड में सफलता मिली है, तो वहीं दूसरी तरफ जेमी डोर्नन को Fifty Shades of Grey जैसी फिल्म की वजह से हॉलीवुड में बड़ी पहचान मिली है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media