समुद्र में मिली दुर्लभ प्रजाती की ब्लू लॉबस्टर, लाखों लोगों ने देख डाला Viral Video

News

ABC News: समुद्र के अंदर की दुनिया काफी दुर्लभ और रहस्यों से भरी हुई है. दुनियाभर के कई देशों में समुद्री मछलियों के अलावा कई अलग समुद्री जीवों की मांग पहले से ज्यादा बढ़ती जा रही है. इसके कारण लोगों को समुद्रों में बड़ी संख्या में फिशिंग करते देखा जाता है. जो कई बार कुछ अनोखे समुद्री जीवों को पकड़ते देखे जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Blake Haass (@blake.haass)

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. इसमें एक शख्स को समुद्र से मछलियां पकड़ने के दौरान अजीबोगरीब लॉबस्टर को पकड़ते देखा गया. जिसे बाद में शख्स ने वापस समुद्र में छोड़ दिया था. फिलहाल अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख हर कोई हैरत में पड़ गया है. वायरल हो रही इस क्लिप को सोशल मीडिया पर अमेरिका के फिशरमैन Blake Haass ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. जिसे बाद में कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया गया. वीडियो में शख्स को नीले रंग लॉबस्टर मछली के साथ देखा जा रहा है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि यह एक रेयर प्रजाति की लॉबस्टर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UNILAD (@unilad)

वीडियो में शख्स बता रहा है कि यह नीला लॉबस्टर 20 लाख लॉबस्टर्स में सिर्फ एक ही मिलता है. वहीं बाजार में इसकी कीमत 500 डॉलर से भी ज्यादा होती है. फिलहाल वीडियो में शख्स को अंत में उस लॉबस्टर को समुद्र  में वापस छोड़ते देखा जा रहा है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं लॉबस्टर को वापस समुद्र में छोड़ने पर हर कोई शख्स की सराहना कर रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर करोड़ों यूजर्स ने इसे देख लिया है. जिसे देख हैरान हो रहे यूजर्स अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media