पटना में दूध के 400 रुपये बकाया पर दो गुटों में खूनी जंग, तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

News

ABC NEWS: बिहार के पटना जिले में दूध के 400 रुपये बकाया को लेकर उपजे विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मामला फतुहा थानांतर्गत सूरगापर इलाके का है. यह खूनी वारदात गुरुवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे हुई. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। मृतकों की पहचान प्रदीप कुमार (35), शैलेश कुमार (40) और जय सिंह (50) के रूप में की गई है. वहीं, 22 साल का युवक मिंटूस कुमार गोलीबारी में घायल है. बेहतर इलाज के लिए उसे एनएमसीएच भेजा गया है.

इस घटना के बारे में पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि दूध के बकाया रुपये को लेकर दो गुटों में विवाद चल रहा था. एक पक्ष के लोग रुपये मांगने के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों के बीच बकझक हुई। फिर एकाएक गोलियां चलने लगीं जिसमें चार लोग घायल हो गए. गोलियां दोनों पक्षों की ओर से चली हैं. तीन लोगों की हत्या की खबर मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई. फतुहा डीएसपी ने घटना की छानबीन शुरू कर दी। प्रथमदृष्टया यह बात सामने आई है कि एक पक्ष से प्रदीप जबकि दूसरी ओर से जय सिंह अगुआ थे.

जमीन विवाद के पहलू पर भी छानबीन होगी
घटनास्थल पर पहुंचे फतुहा डीएसपी सियाराम यादव ने बताया कि इस घटना को लेकर कई पहलुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है. जमीन विवाद का मामला भी सामने आ रहा है. हालांकि ग्रामीणों ने घटना का कारण दूध के बकाये पैसे को लेकर चल रहा विवाद बताया है.

अस्पताल में लगी ग्रामीणों की भीड़
तीन लोगों की हत्या के बाद ग्रामीणों की भीड़ फतुहा अस्पताल में जमा हो गई. भारी संख्या में जमा लोग शव को पोस्टमार्टम के लिये ले जाने से रोक रहे थे. हालांकि बाद में पुलिस के समझाने में ग्रामीण मान गये। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए देर रात साढ़े 12 बजे एनएमसीएच भेजा गया.

पंचायती होनी थी लेकिन बढ़ गई बात
ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच दूध के रुपये को लेकर पंचायती होनी थी. उन्हें जानने वाले दोनों को साथ बैठाकर बातचीत के जरिए बकाये रुपये के विवाद का हल निकालने के पक्ष में थे लेकिन इसी बीच दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media