कौशांबी में मिट्टी खोदने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक बुजुर्ग की मौत कई घायल

News

ABC NEWS: कौशांबी में मिट्टी खोदने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. मारपीट में एक बुजुर्ग की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पांच लोग को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मारपीट का वीडियो कौशांबी थाना के बेरौचा गांव का है. यहां के रहने वाले कामता प्रसाद के घर के सामने उनके पड़ोसी बलवंत निषाद रास्ते से मिट्टी खोद रहा था. तभी कामता प्रसाद और उनके परिजनों ने कहा कि इसी रास्ते से लोग आते जाते हैं. लोगो को दिक्कत होगी. इतने में ही बलवंत आग बाबूलाल होकर गाली गलौज करने लगा. फिर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

‘लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी और फरसा से हमला’
देखते ही देखते दोनों पक्षों से दर्जनों लोग लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी और फरसा लेकर एक-दूसरे पर टूट पड़े. घटना में एक पक्ष से बलवंत और दूसरे पक्ष से राम आसरे, सुशील, शनि, राजाराम, रामलाल, पिंटू समेत सात लोग लहूलुहान हो गए. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा.

‘पांच लोगों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल’
इसके बाद 65 साल के बुजुर्ग राजाराम को प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया. मगर, इलाज के दौरान शनिवार को राजाराम ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया. मामले में पुलिस ने अब हत्या की एफआईआर दर्ज की और पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

मामले में DSP ने कही ये बात
डीएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि मिट्टी खोदने को लेकर मारपीट हुई थी. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. इस मामले में 5 नामजद लोगों को गिरफ़्तार कर कोर्ट में पेश किया गया और जेल भेज दिया. मामले में और भी आरोपी को जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए टीम बना दी गई है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media