गुजरात में केजरीवाल और मान को दिखाए गए काले झंडे, मोदी-मोदी के लगे नारे, देखें VIDEO

News

ABC NEWS: गुजरात के नवसारी जिले के चिखली में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थकों ने काले झंडे दिखाए. इस दौरान भाजपा समर्थकों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए.

चिखली तालुका में खुदवेल और गोलवड गांवों के बीच सड़क किनारे खड़े भाजपा समर्थकों ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं को उस समय काले झंडे दिखाए जब उनका काफिला वहां इन स्थानों से गुजर रहा था. चिखली कस्बे के राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान में होने वाली रैली में हिस्सा लेने जाते समय भाजपा समर्थकों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए. यहां दोनों मुख्यमंत्रियों को रैली को संबोधित करना था.

हालांकि, रैली को संबोधित करने के दौरान इस घटना का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह उन्हें काले झंडे दिखाने वालों को अपना भाई मानते हैं. उन्होंने विश्वास जताया कि एक दिन वह (केजरीवाल) उनका दिल जीत लेंगे और उन्हें (समर्थकों को) अपनी पार्टी में शामिल कर लेंगे.

केजरीवाल ने कहा कि लोग अपनी पसंद की पार्टी को वोट दे सकते हैं, लेकिन ‘आप’ यह सुनिश्चित करेगी कि उनके बच्चों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और चिकित्सा मिले. उन्होंने दावा किया कि भाजपा के सदस्य भी गुजरात सरकार के खिलाफ हैं और उनमें से कई ने उनसे कहा है कि वे पार्टी को सत्ता से हटाना चाहते हैं. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपनी पार्टी के साथ रहें, लेकिन आप को वोट दें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media