छत पर चढ़ गया काला सांड: नीचे उतारने में छूटे पसीने, फिर दिया गया नशे का इंजेक्शन

News

ABC NEWS: यूपी के संभल जिले में एक काला सांड़ अचानक मकान की छत पर चढ़ गया. छत पर सांड़ को देखकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. सांड़ को नीचे उतारने का प्रयास किया गया लेकिन सभी असफल रहे. छत पर चढ़े सांड़ की सूचना पशु चिकित्सा विभाग और अग्निशमन विभाग को दी गई. मौके पर पहुंचे दोनों विभाग के कर्मचारियों ने सांड़ को नशे का इंजेक्शन दिया। घंटों मशक्कत के बाद सांड़ को छत से नीचे उतारा गया. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं.

मामला चंदौसी कोतवाली इलाके के मोलागढ़ गांव का है. यहां शनिवार को एक मकान की छत पर अचानक एक सांड़ चढ़ गया. नीचे न उतर पाने की जुगत में सांड़ इधर-उधर कूदने लगा. छत पर चढ़े सांड़ पर जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने सांड़ को नीचे उतारने के तमाम प्रयास किए लेकिन असफल रहे। जैसे ही ग्रामीण सांड़ को उतारने का प्रयास करते सांड़ उनपर हमला कर देता. ग्रामणों ने रस्सी के सहारे सांड़ को काबू करने की कोशिश की लेकिन फिर वह काबू में नहीं आया.

ग्रामीणों की सूचना पर पशु चिकित्सा विभाग और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. कर्मचारियों ने भी सांड़ को नीचे उतारने की पुरजोर कोशिश की लेकिन वह भी असफल रहे. इसके बाद पशु विभाग की टीम ने सांड़ को नीचे उतारने के लिए उसे नशे का इंजेक्शन दिया. इंजेक्शन लगने के बाद सांड़ बेहोशी की हालत में पहुंच गया और फिर उसे रस्सी के सहारे छत से नीचे उतार लिया गया. छत पर चढ़े सांड़ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media