कानपुर में केशव मौर्य के मंच पर चढ़ने को लेकर भिड़े भाजपा कार्यकर्ता

News

ABC NEWS: कानपुर में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा, “जब आप कमल का बटन दबाते हैं तो केवल वोट नहीं देते, आप माफिया गुंडे की गर्दन दबाते हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि 100 में 75 हमारा है, बाकी 25 में भी बंटवारा है.सपा- बसपा और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. अखिलेश यादव का यूपी से मोहभंग हो चुका है. उनकी पार्टी को कर्नाटक में कोई जानता तक नहीं है. ऐसा लगता है कि अखिलेश पराजय स्वीकार करके कर्नाटक चले गए हैं.

आप लोगों ने सपा- बसपा और कांग्रेस को ICU में भेज दिया है. इन्हें ऑक्सीजन देने की जरूरत नहीं है.” वह शनिवार को निकाय चुनाव के लिए भाजपा की मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडेय के लिए मतदाताओं से वोट देने की अपील करने गए थे.

मंच पर चढ़ने को लेकर आपस में भिड़े कार्यकर्ता

दरअसल, साकेत नगर स्थित मंदाकिनी होटल में डिप्टी सीएम को पिछड़ा वर्ग सामाजिक सम्मेलन की अध्यक्षता करनी थी. मगर, मंच पर चढ़ने को लेकर भाजपा संगठन में मंत्री संजय कटियार मंच पर चढ़ने को लेकर कार्यकर्ता से भिड़ गए. आयोजक भाजपा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी कुशवाहा और जिलाध्यक्ष ने बीच-बचाव करते हुए दोनों को शांत कराया.

भाजपा कार्यकर्ता बोले- मुझे टुच्चा कह रहे

भाजपा कार्यकर्ता ने संगठन मंत्री पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि संजय कटियार ने मुझे टुच्चा कहा है. हालांकि डिप्टी सीएम के आने से पहले दोनों कार्यकर्ताओं को शांत करा दिया गया. वहीं, रामलला मंदिर में भी कार्यकर्ता डिप्टी सीएम के सामने मंदिर के पट खुलने को लेकर बहस करने लगे. हालांकि वहां भी सभी कार्यकर्ताओं को चुप करा दिया गया.

हनुमान जी की गदा कनार्टक से चल चुकी

डिप्टी सीएम ने कहा, पिछड़े वर्ग के कार्यकर्ताओं से अपील है कि इस चुनाव को हल्के में मत लीजिए. ये चुनाव मोदी को फिर से पीएम बनाने का चुनाव है. आप जनता ने ही बीजेपी का वनवास खत्म करने का काम किया था. बजरंग बली जी की गदा कर्नाटक से चल चुकी है. भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले बताएं कि जो राम को नहीं मानते वह हनुमान को क्या मानेंगे. चुनाव तक आप लोग स्वयं प्रत्याशी बनकर घर-घर जाएं.”

विपक्षी लोग गुंडों के शरणदाता हैं

डिप्टी सीएम ने कहा, “दो बातों को याद दिलाता हूं, मोदी और योगी की सरकार नहीं होती तो 370 नहीं हटती, राम मंदिर नहीं बनता. कानून व्यवस्था आज अगर दुरुस्त है तो सीएम योगी के चलते. उन्होंने कहा कि पहले चरण में सपा की साइकिल का टायर, ट्यूब, सब कुछ लोग खोल कर ले गए हैं. विपक्षी लोग किसी का भला नहीं चाहते, गुंडों के शरणदाता हैं, भ्रष्टाचार बढ़ाने वाले लोग हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media